Advertisement

डेवोन कॉनवे चोट के कारण बाहर, सीएसके ने प्रतिस्थापन के रूप में रिचर्ड ग्लीसन को नामित किया

Chennai Super Kings: चेन्नई, 18 अप्रैल (आईएएनएस) चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे चोट के कारण आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं, फ्रेंचाइजी ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की।

IANS News
By IANS News April 18, 2024 • 14:22 PM
IPL, IPL 2023, Chennai Super Kings, Kolkata Knight Riders, Devon Conway,
IPL, IPL 2023, Chennai Super Kings, Kolkata Knight Riders, Devon Conway, (Image Source: IANS)
Advertisement
Chennai Super Kings:

चेन्नई, 18 अप्रैल (आईएएनएस) चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे चोट के कारण आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं, फ्रेंचाइजी ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की।

पिछले दो आईपीएल सीज़न के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का प्रतिनिधित्व करने वाले कॉनवे ने 23 मैच खेले और 924 रन बनाए, जिसमें 9 अर्धशतक और नाबाद 92 का उच्चतम स्कोर शामिल है।

Trending


चेन्नई स्थित फ्रेंचाइजी ने शेष सीज़न के लिए रिचर्ड ग्लीसन को टीम में शामिल किया है। 33 वर्षीय खिलाड़ी 50 लाख रुपये के अपने आरक्षित मूल्य पर सीएसके में शामिल होंगे।

ग्लीसन ने 6 टी20 में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया है और उनके नाम 9 विकेट हैं। अपने पहले T20 में, 33 वर्षीय ने भारत के खिलाफ तीन विकेट लिए, जिसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली और ऋषभ पंत के विकेट शामिल थे।

इसके अलावा, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 90 टी20 खेले हैं और 101 विकेट लिए हैं, जिसमें पांच विकेट का कारनामा भी शामिल हैं। उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 143 विकेट भी लिए हैं।

सीएसके, वर्तमान में तालिका में तीसरे स्थान पर है, अब शुक्रवार को लखनऊ में पांचवें स्थान पर मौजूद लखनऊ सुपर जायंट्स से खेलेगी।


Cricket Scorecard

Advertisement