Advertisement
Advertisement

टी20 विश्व कप से पहले अपनी फॉर्म हासिल कर लेंगे रोहित और हार्दिक : मूडी

Chennai Super Kings: रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के खराब फॉर्म का आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस (एमआई) के प्रदर्शन पर काफी प्रभाव पड़ा है।

IANS News
By IANS News May 13, 2024 • 15:52 PM
Mumbai: IPL match between Mumbai Indians and Chennai Super Kings at Wankhede Stadium
Mumbai: IPL match between Mumbai Indians and Chennai Super Kings at Wankhede Stadium (Image Source: IANS)
Advertisement
Chennai Super Kings: रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के खराब फॉर्म का आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस (एमआई) के प्रदर्शन पर काफी प्रभाव पड़ा है।

दोनों खिलाड़ियों की व्यक्तिगत रूप से और साथ ही टीम पर उनके प्रभाव के लिए खूब आलोचना भी हुई है।

इस बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर टॉम मूडी ने 1 जून से शुरू होने वाले टी 20 विश्व कप से पहले रोहित-हार्दिक के फॉर्म में वापसी का विश्वास जताया है।

Trending


टॉम मूडी ने कहा, "मैं इस स्तर पर रोहित शर्मा के फॉर्म को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं। जब अपने देश का प्रतिनिधित्व करने की बात आती है, तो आईसीसी विश्व कप जैसे प्रमुख आयोजनों के लिए मैं रोहित शर्मा के अनुभव को न केवल बल्लेबाज के तौर पर, बल्कि कप्तान के रूप में भी बहुत महत्वपूर्ण मानता हूं।"

आधिकारिक टीवी ब्रॉडकास्टर स्टार के क्रिकेट विशेषज्ञ और कमेंटेटर मूडी ने आईएएनएस के साथ एक खास बातचीत में कहा, "जब रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों के लिए फॉर्म की बात आती है, तो जिस तरह से इवेंट की संरचना की जाती है, उसमें खिलाड़ियों के लिए कम प्रतिस्पर्धी टीमों के खिलाफ कुछ फॉर्म हासिल करने के लिए ग्रुप स्टेज में कई मैच होते हैं।"

दूसरी ओर, हार्दिक के लिए यह सीजन उतार-चढ़ाव वाला रहा है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में उनकी पूर्व टीम गुजरात टाइटन्स के खिलाफ शुरुआती मैच में उनकी काफी आलोचना हुई।

तीस वर्षीय ऑलराउंडर का इस सीजन में औसत केवल 18.18 रन का रहा है जो पिछले संस्करण के 31.45 रन की तुलना में बड़ी गिरावट है। अपने औसत बल्लेबाजी आंकड़ों के साथ-साथ, वह बहुत गेंदबाजी में काफी रन भी लुटा रहे हैं। टूर्नामेंट के इस संस्करण में उनकी इकॉनमी 10.59 की रही है जो टूर्नामेंट में उनके 10 साल में सबसे खराब है।

इन तमाम आंकड़ो के बावजूद, टॉम मूडी को पूरी उम्मीद है कि हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा टी20 विश्व कप से पहले अपनी पुरानी लय हासिल करने में जरूर कामयाब होंगे।


Cricket Scorecard

Advertisement