Advertisement

टी20 विश्व कप में खेल सकते हैं सुनील नारायण? शतक के बाद दिए संकेत

Sunil Narayan: कोलकाता, 17 अप्रैल (आईएएनएस) क्या घर पर होने वाले टी20 विश्व कप में खेलने के लिए सुनील नारायण संन्यास से वापसी करेंगे? कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए राजस्थान रॉयल्स के ख़िलाफ़ शतक लगाने के बाद नारायण ने कम

IANS News
By IANS News April 17, 2024 • 15:04 PM
Sunil Narayan (Lead-2), skp,
Sunil Narayan (Lead-2), skp, (Image Source: IANS)
Advertisement
Sunil Narayan:

कोलकाता, 17 अप्रैल (आईएएनएस) क्या घर पर होने वाले टी20 विश्व कप में खेलने के लिए सुनील नारायण संन्यास से वापसी करेंगे? कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए राजस्थान रॉयल्स के ख़िलाफ़ शतक लगाने के बाद नारायण ने कम से कम यही संकेत दिए हैं।

मैच के बाद नारायण ने कहा, "अभी तो फ़िलहाल मैंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया हुआ है, लेकिन देखते हैं कि भविष्य में क्या होगा।" नारायण ने पिछले साल नवंबर में संन्यास लिया था और कहा था कि वह घर पर बैठकर ही टी20 विश्व कप का आनंद लेंगे।

Trending


मैच के बाद वेस्टइंडीज़ के टी20 कप्तान और इस मैच में नारायण के विपक्षी खिलाड़ी रोवमन पॉवेल ने भी स्वीकार किया कि वह लगातार नारायण के फ़ैसले को बदलवाने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "पिछले 12 महीनों से मैं लगातार नारायण के कानों में फुसफुसा रहा हूं कि वह संन्यास से वापसी कर लें। हालांकि वह किसी की नहीं सुनते। मैंने इस बारे में कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो और निकोलस पूरन से भी बात की है। उम्मीद है कि जब तक टीम का चयन होगा, तब तक नारायण और सब लोग मिलकर इस बारे में कोई फ़ैसला ले लेंगे।"

जीत के बाद पॉवेल ने कहा, "टीम का मनोबल बहुत ऊंचा है। जब मैं खेल भी नहीं रहा होता हूं, तब भी टीम प्रबंधन के लोग मुझसे एक स्पष्ट वार्तालाप रखते हैं। मैंने उनसे कहा है कि मैं वेस्टइंडीज़ के लिए चार या पांच नंबर पर बल्लेबाज़ी करता हूं, इसलिए मुझे ऊपर भी भेजा जा सकता है।"


Cricket Scorecard

Advertisement