X close
X close
Indibet

एक-एक विकेट के लिए मोहताज़ हुआ 500 विकेट लेने वाला बॉलर, 81 ओवर में 198 रन लुटाने के बाद मिला विकेट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 06, 2021 • 20:59 PM View: 1671

टेस्ट क्रिकेट में 500 से ज्यादा विकेट लेने वाले इंग्लिश गेंदबाज़ स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) के लिए पिछले कुछ महीने बेहद ही खराब रहे थे और आलम ये था कि वो एक एक विकेट के लिए तरसते हुए नजर आ रहे थे। इस साल जनवरी के बाद से उनको एक विकेट लेने के लिए 81.1 ओवर का इंतज़ार करना पड़ा।

कीवी टीम के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टॉम लाथम को आउट करने के साथ ही ब्रॉड ने इस साल जनवरी के बाद से अपना पहला विकेट हासिल कर लिया। लाथम से पहले उनका आखिरी विकेट एंजेलो मैथ्यू थे जिनको इसी साल जनवरी के महीने में श्रीलंका के खिलाफ गॉल टेस्ट में ब्रॉड ने अपना शिकार बनाया था।

Trending


टेस्ट क्रिकेट में 517 विकेट हासिल कर चुके ब्रॉड को जब 81.1 ओवर के बाद विकेट मिला, तो उनके चेहरे पर सुकून देखने लायक था। अगर विकेट के सूखे की बात की जाए, तो ब्रॉड को आखिरी विकेट लिए हुए 81.1 और 198 रन हो चले थे। ब्रॉड के फैंस यही उम्मीद कर रहे होंगे कि इस विकेट के साथ ही उनके खाते में गुच्छे में विकेट आएं।

वहीं, अगर पहले टेस्ट मैच की बात की जाए, तो ये मुकाबला ड्रॉ की तरफ बढ़ता हुआ दिख रहा है। न्यूज़ीलैंड को मैच जीतने के लिए आखिरी सेशन में 8 विकेट की दरकार है जबकि इंग्लिश टीम इस सेशन में संभलकर खेलना चाहेगी ताकि मैच को बचाया जा सके।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo