X close
X close
Indibet

'भारत को हराना मुश्किल नहीं है और अब हम दुश्मन भी बन चुके हैं', एक और इंग्लिश खिलाड़ी ने दी टीम इंडिया को चेतावनी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 31, 2021 • 12:01 PM View: 381

5 फरवरी 2021, ये वो तारीख है जब भारत और इंग्लैंड की टीमें भारतीय सरजमीं पर चार मैचों की टेस्ट सीरीज से शुरूआत करेंगी। इस हाई प्रोफाइल सीरीज का इंतजार पूरी दुनिया कर रही है। ये सीरीज इसलिए भी दिलचस्प होने वाली है क्योंकि दोनों टीमें अपने पिछले दौरों पर सीरीज जीत कर आ रहे हैं।

इस बहुप्रतीक्षित सीरीज से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ी भारतीय टीम को चेतावनी देते हुए नजर आ रहे हैं। जोफ्रा आर्चर पहले ही कह चुके हैं कि इस बार की टेस्ट सीरीज एकतरफा नहीं होने वाली है और अब उन्हीं के साथी स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम को चेतावनी दे दी है।

Trending


ब्रॉड ने कहा है कि निश्चित रूप से भारत का दौरा आसान नहीं होगा और गाब्बा में ऑस्ट्रेलियाई किले को तोड़ने के बाद भारत का विश्वास भी चरम पर होगा। पेसर ने यह भी स्वीकार किया कि इंग्लैंड के बहुत से खिलाड़ी थे जिन्होंने ब्रिस्बेन में चौथे टेस्ट में भारत का समर्थन किया था। लेकिन, ब्रॉड ने एक चेतावनी भी दी और कहा कि अब भारत हमारा दुश्मन बन जाएगा।

इंग्लैंड के इस तेज गेंदबाज ने कहा, 'यह (भारत) दौरा करने के लिए आसान जगह नहीं है और इस महीने के शुरू में ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीत हासिल करने के बाद भारत का विश्वास चरम पर होगा। मैं आपको बता सकता हूं कि ब्रिस्बेन में हुए उस निर्णायक मैच में इंग्लैंड टीम के कुछ खिलाड़ी भी टीम इंडिया के समर्थक थे।

आगे बोलते हुए ब्रॉड ने कहा, ‘भारत अच्छी क्रिकेट खेल रहा है और इसीलिए वो विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर हैं। लेकिन अब कुछ ही हफ़्तों के बाद हम उनके प्रशंसक से दुश्मन बन गए हैं और हमें अपने दिमाग में भारत के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए। वे अभेद्य नहीं हैं।’।


 
LivePools