X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में डेब्यू कर सकते हैं ऋषभ पंत, गावस्कर का आया ऐसा बयान

by Vishal Bhagat Aug 11, 2018 • 20:44 PM

11 अगस्त। लॉर्ड्स टेस्ट में भारत की हालत खराब है। एक तरफ जहां भारत के बल्लेबाज पहली पारी में कोई खास कमाल नहीं कर पाए और केवल 107 रनों पर ऑलआउट हो गई।

वहीं दूसरी ओवर इंग्लैंड की टीम ने अबतक ये खबर लिखे जाने तक 123 रन की बढ़त ले ली है। ऐसा माना जा रहा है कि दूसरे टेस्ट मैच में भी भारत की हाल होगी। स्कोरकार्ड

ऐसे में भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एक खास बयान दिया है। गावस्कर ने कहा कि भारत के बल्लेबाज खराब परफॉर्मेंस कर रहे हैं। ऐसे में अब तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम मैनेजमेंट को समझदारी के साथ टीम में बदलाव करने चाहिए। गावस्कर ने कहा कि अब समय आ गया है कि युवा पंत को टीम में शामिल किया जाए। दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS  

गावस्कर ने कहा कि विकेटकीपर बल्लेबाज या फिर बतौर बल्लेबाज उन्हें अब टीम में शामिल करने का समय आ गया है। महान दिग्गज ने कहा कि वो भारतीय ड्रेसिंग रूम में दो हफ्ते से भी ज्यादा समय बिता चुका हैं और उन्हें अब यहां के हालात पता गो गए हैं। 

टीम मैनेजमेंट को अब युवा खिलाड़ी पर भरोसा करनी चाहिए। ऋषभ पंत को टीम में शामिल कर उन्हें इंटरनेशनल टेस्ट मैच का अनुभव दिया जाना चाहिए।