Advertisement
Advertisement
Advertisement

क्या होता अगर दुखी पोलार्ड मुड़कर क्रुणाल पांड्या की हरकत पर रिएक्ट करते?

ना तो कीरोन पोलार्ड के बल्ले से रन बन रहे हैं और ना ही उनकी टीम मुंबई इंडियंस जीत रही है। ऐसे में क्रुणाल पांड्या द्वारा पोलार्ड को सेंड ऑफ देना कुछ ज्यादा ही हो गया था।

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap April 26, 2022 • 13:13 PM
Cricket Image for Sunil Gavaskar Parthiv Patel Reacts On Krunal Pandya Send Off Kieron Pollard
Cricket Image for Sunil Gavaskar Parthiv Patel Reacts On Krunal Pandya Send Off Kieron Pollard ( Krunal Pandya send off Kieron Pollard)
Advertisement

मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मैच के दौरान क्रुणाल पांड्या ने कीरोन पोलार्ड को आउट करने के बाद जिस तरह से उन्हें चूमकर विकेट का जश्न मनाया उससे दिग्गज सुनील गावस्कर खुश नहीं हैं। हुआ यूं कि, जैसे ही क्रुणाल पांड्या ने पोलार्ड को आउट किया वैसे ही वो दुखी पोलार्ड के पीठ पर कूद पड़े और उनके सिर पर चुंबन ले लिया।

स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर ने कहा, 'मुझे पता है कि वह इसे पसंद नहीं करेगा। आप कितने भी अच्छे दोस्त हों, खेल खत्म होने के बाद ही ये सब होना चाहिए। वो भाग्यशाली है कि पोलार्ड ने इसके जवाब में कुछ नहीं किया।' इसके अलावा भारत के पूर्व खिलाड़ी पार्थिव पटेल और आरपी सिंह की भी राय यही है कि क्रुणाल का जश्न थोड़ा ऊपर चला गया।

Trending


आरपी सिंह ने कहा, 'कोई भी हारना पसंद नहीं करता। जब कोई खिलाड़ी अच्छा नहीं कर रहा हो तो ऐसी चीजों से बचना चाहिए। आप नहीं जानते कि वह किन भावनाओं से गुजर रहा है। क्या होता अगर वो (पोलार्ड) पीछे मुड़कर रिएक्ट करता। वह मैच जीतने में असमर्थ होने पर निराश होकर वापस जा रहा था और वह प्रतिक्रिया निश्चित रूप से बहुत ज्यादा थी।'

वहीं पार्थिव पटेल ने कहा, 'क्रुणाल और पोलार्ड बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन मैदान पर चीजें थोड़ी अलग हैं। भावनाएं अलग हैं। पोलार्ड रन नहीं बना रहे हैं। साथ ही मुंबई को भी हार का सामना करना पड़ा है। उस वक्त लोगों को स्पेस देना जरूरी है। ड्रेसिंग रूम में आप पूरे साल जितना चाहें उतना मजाक कर सकते हैं। लेकिन, मुझे लगता है कि यह प्रतिक्रिया कुछ ज्यादा ही थी।'

यह भी पढ़ें: ‘MMS ही अपलोड कर देते बेगैरत’, पत्नी पूजा संग तस्वीर शेयर करते ही ट्रोल हुए मोहम्मद कैफ

बता दें कि सीनियर पांड्या 2016 और 2021 के बीच पोलार्ड के साथ MI टीम में ही थे। कीरोन पोलार्ड और पांड्या ब्रदर्स मैदान के अंदर और मैदान के बाहर अच्छी बॉडिंग शेयर करते हैं। हार्दिक भी पोलार्ड के काफी करीब हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement