X close
X close
Indibet

सुनील गावस्कर ने चुनी अपनी All Time IPL XI, सबसे खतरनाक गेंदबाज को किया बाहर

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 09, 2021 • 07:22 AM View: 485

भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने आईपीएल इतिहास की अपनी सबसे पसंदीदा प्लेइंग का चुनाव किया है। हैरानी की बात यह है की उन्होंने इस लिस्ट में आईपीएल इतिहास के सबसे सफल गेंदबाज लसिथ मलिंगा को जगह नहीं दी है।

गावस्कर ने अपनी टीम में बतौर ओपनर भारत के विस्फोटक रोहित शर्मा तथा वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल को रखा है। इस टीम में गावस्कर ने तीसरे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को जगह दी है।

Trending


चौथे नंबर पर इस टीम में दिग्गज विराट कोहली और पांचवे नंबर बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना मौजूद है। गावस्कर ने अपनी प्लेइंग में बल्लेबाजों की संख्या में इजाफा करते हुए साउथ अफ्रीका के दिग्गज एबी डी विलियर्स को छठे स्थान पर चुना है।

गावस्कर ने अपनी इस टीम में 7वें स्थान पर महेंद्र सिंह धोनी को रखा है और उन्हें ही इस टीम का कप्तान और विकेटकीपर भी नियुक्त किया है।

इस पूर्व बल्लेबाज ने 8वें खिलाड़ी के रूप में भारत के धुरंधर ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा को शामिल किया है और इनके साथ एक मुख्य स्पिनर के रूप में वेस्टइंडीज के  सुनील नरेन 9वें स्थान पर काबिज हैं।

सुनील गावस्कर की इस प्लेइंग इलेवन में भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के रूप में दो तेज गेंदबाज मौजूद है।

सुनील गावस्कर द्वारा चुनी गई आईपीएल की उनकी पसंदीदा प्लेइंग इलेवन कुछ ऐसी दिखती है-

रोहित शर्मा, क्रिस गेल, डेविड वॉर्नर, विराट कोहली, सुरेश रैना, एबी डी विलियर्स, महेंद्र सिंह धोनी(विकेटकीपर व कप्तान), रविंद्र जडेजा, सुनील नरेन, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo