X close
X close
Indibet

20 मिनट में विराट कोहली की मुश्किलें होंगी दूर, सुनील गावस्कर ने किया बड़ा दावा

विराट कोहली लंबे समय से ऑफ स्टंप से बाहरी निकलती गेंदों पर अपना विकेट गंवाते नज़र आए हैं। ऐसे में सुनील गावस्कर ने विराट की परेशानी सुलझाने से संबंधित बड़ी बात कही है।

By Nishant Rawat July 19, 2022 • 09:22 AM

विराट कोहली का बुरा समय खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इंग्लैंड टूर पर विराट कोहली टेस्ट, टी-20, और वनडे तीन ही फॉर्मेट में रन बनाने में नाकाम रहे। ऐसे में अब उनकी खराब फॉर्म टीम के लिए बड़ा सिर दर्द का कारण बन चुकी है। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने एक बड़ा बयान दिया है। दरअसल सुनील गावस्कर ने कहा है कि अगर उन्हें विराट के साथ 20 मिनट बातचीत करने का समय मिले तो वह विराट की मुश्किलों को कम कर सकते हैं।

पूर्व क्रिकेट ने कहा, 'अगर मेरे पास विराट के साथ बातचीत करने के लिए 20 मिनट होते तो मैं उसे बता पाता कि उसे क्या करने की जरूरत हैं। यह उसकी मदद कर सकता है। मैं यह नहीं कर रहा हूं कि इससे उन्हें मदद मिलेगी, लेकिन यह विशेष रूप से ऑफ स्टंप की लाइन के संबंध में हो सकता हैं।'

Trending


सुनील गावस्कर ने कहा कि एक ओपनर होने के नाते मुझे भी ऑफ स्टंप की लाइन से परेशानी हुई है। ऐसे में कुछ चीजे हैं जो आप कोशिश करते हैं। अगर मुझे उसके साथ 20 मिनट मिलते हैं, तो मैं उसे बता सकता हूं। बता दें कि वनडे सीरीज के दौरान विराट कोहली लगातार ही दो मुकाबलों में ऑफ स्टंप से बाहर जाती गेंद पर अपने बल्ले का ऐज लगाकर आउट हुए थे।

विराट कोहली ने इंग्लैंड में पूरी तरह से फैंस को निराश किया। स्टार बल्लेबाज़ ने टेस्ट की दो पारियों में महज़ 31 रन बनाए। विराट ने टी-20 सीरीज में दो मुकाबले खेले जिसके दौरान उनके बल्ले से 14 रन निकले। वनडे सीरीज में भी दो मैचों में वह 33 रन ही बना सके और इंग्लिश गेंदबाज़ों को अपना विकेट दे बैठे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now