X close
X close
Indibet

'मेरे हाथ में होता तो ऋषभ पंत को दे देता टेस्ट की कप्तानी'

विराट कोहली के टेस्ट फॉर्मैट की कप्तानी छोड़ने के बाद सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि अगला टेस्ट कप्तान कौन होगा? हर क्रिकेट पंडित अपनी अलग राय दे रहा है लेकिन दिग्गज सुनील गावस्कर ने एक ऐसे खिलाड़ी

By Shubham Yadav January 15, 2022 • 22:13 PM View: 2257

विराट कोहली के टेस्ट फॉर्मैट की कप्तानी छोड़ने के बाद सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि अगला टेस्ट कप्तान कौन होगा? हर क्रिकेट पंडित अपनी अलग राय दे रहा है लेकिन दिग्गज सुनील गावस्कर ने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम लिया है जिसका नाम सुनकर शायद आप भी चौंक जाएं।

जी हां, इंडिया टुडे के साथ बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने अगले टेस्ट कप्तान के तौर पर ऋषभ पंत का नाम लिया है। उन्होंने कहा, 'अगर मेरे हाथ में होता तो मैं ऋषभ पंत को कप्तान बनाता क्योंकि ज़्यादा ज़िम्मेदारी आने के साथ वो बेहतर खिलाड़ी बनकर उभर सकते हैं।'

Trending


गावस्कर ने तो अपनी पसंद पंत को बताया है लेकिन क्या चयनकर्ता और बीसीसीआई भी पंत के नाम पर विचार करेगा या फिर वनडे और टी-20 की ही तरह रोहित शर्मा को ही टेस्ट की कप्तानी दे दी जाएगी। पंत के खिलाफ सिर्फ एक चीज़ जा सकती है और वो है उनका लगातार प्रदर्शन ना करना यानि वो लगातार फ्लॉप होते हैं और एक-दो मैचों में रन बना देते हैं। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

कुछ भी हो टेस्ट कप्तान कोई भी बने लेकिन आने वाले दिनों में मीडिया को मसाला मिलना तय है क्योंकि आने वाले कप्तान को लेकर कुछ दिन अफवाहों का बाज़ार गर्म रहने वाला है। ऐसे में आप हमारे साथ जरूर जु़ड़े रहिएगा क्योंकि Cricketnmore आपको अफवाह नहीं सच्ची खबर बताएगा और वो भी सबसे पहले।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now