X close
X close
Indibet

IND vs AUS : सुनील गावस्कर ने बांधे कंगारू बल्लेबाज की तारीफों के पुल, कहा-इस खिलाड़ी का फॉर्म में होना भारत के लिए अच्छी खबर नहीं

IANS News
By IANS News
December 15, 2020 • 16:33 PM View: 223

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा है कि वह भारत और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज में मयंक अग्रवाल के प्रदर्शन पर ध्यान देंगे। उन्होंने कहा कि पदार्पण के बाद से मयंक ने काफी सुधार दिखाया है और लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

गावस्कर ने कहा, " मेरे लिए मयंक अग्रवाल को देखना अहम होगा क्योंकि दो साल पहले उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की थी। उन्होंने एक रास्ता दिखाया है। तब से भारत को अच्छी शुरूआत तो नहीं मिली है लेकिन मयंक अग्रवाल ने काफी बेहतरीन बैटिंग की है। उन्होंने ये दिखाया है कि नाथन लॉयन को कैसे टैकल किया जाए। कदमों का इस्तेमाल करते हुए उन्होंने लॉयन के खिलाफ सीधा शॉट खेला। उनके अंदर युवा ताजगी थी और तब से लेकर अब तक वो बेहतर ही हुए हैं।"

Trending


गावस्कर ने साथ ही कहा कि वह मार्नस लाबुशैन को आस्ट्रेलिया के लिए नंबर-तीन पर बल्लेबाजी करते हुए योगदन दे रहे हैं।

उन्होंने कहा, " आस्ट्रेलिया की तरफ से मैं मार्नस लैबुशेन को देखना चाहुंगा। जब सचिन तेंदुलकर कहते हैं कि लैबुशेन उन्हें खुद की याद दिलाते हैं तो ये ना केवल भारत बल्कि विश्व के गेंदबाजों के लिए अच्छी खबर नहीं है। मैं उनको देखने के लिए उत्साहित हूं।"


 
Article