X close
X close

RCB vs SRH: आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को झटका,विजय शंकर IPL 2020 से हुए बाहर

By Shubham Shah
Oct 31, 2020 • 14:36 PM

रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ शनिवार (31 अक्टूबर) को खेले जाने वाले मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad) को बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण आईपीएल से बाहर हो गए है। स्पोर्ट्स तक में छपी खबरों के अनुसार शंकर आईपीएल के बचे हुए मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गेंदबाजी करने के दौरान शंकर घायल हो गए थे और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद ने शंकर के बाहर होने को लेकर को आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। 

Also Read: जॉस बटलर कैसे बने धोनी के फैन?, RR के बल्लेबाज ने शेयर किया किस्सा

दिल्ली के खिलाफ पिछले मैच में वो अपने कोटे का दूसरा ओवर डाल रहे थे और लेकिन अचानक आयी चोट के कारण वह बस 1.5 ओवर ही फेंक पाए और बाद में कप्तान डेविड वॉर्नर को बची हुई गेंद डालने के लिए आना पड़ा। 

बता दें की ना सिर्फ शंकर बल्कि टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को भी ग्रोइन इंजरी हुई है और वह भी हैदराबाद की टीम के लिए चिंता का विषय है। साहा ने दिल्ली के खिलाफ पिछले मैच में ही 87 रनों तूफानी पारी खेली थी और टीम चाहेगी की उनका यह बल्लेबाज टीम के साथ बना रहे। शंकर से पहले टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार औऱ मिचेल मार्श भी चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो चुके है।    

आईपीएल 2020 में हैदराबाद की टीम के 12 मैचों में अभी तक कुल 10 पॉइंट्स है और उन्हें अगर प्लेऑफ में जगह बनानी है तो बचे हुए दो मैचों में जीतना बेहद जरुरी है।