चेन्नई के खिलाफ पहले क्वालिफायर मैच के लिए हैदराबाद के प्लेइंग XI का एलान, ये खिलाड़ी बाहर
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL: चेन्नई के खिलाफ पहले क्वालिफायर मैच के लिए हैदराबाद के प्लेइंग XI का एलान, ये खिलाड़ी बाहर

by Saurabh Sharma May 22, 2018 • 17:23 PM

मुंबई, 22 मई (CRICKETNMORE)| इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में पॉइंट्स टेबल में टॉप करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद में आज वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहला क्वालिफायर खेलने उतरेगी। इस मैच में हारने वाली टीम को हालांकि फाइनल में पहुंचने का एक और मौका मिलेगा। हारने वाली टीम दूसरे क्वालीफायर में एलिमिनेटर मैच की विजेता से भिड़ेगी। 

हैदराबाद की बात की जाए तो उसकी ताकत गेंदबाजी है। भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, शाकिब अल हसन, सिद्धार्थ कौल और संदीप शर्मा किसी भी तरह के बल्लेबाजी आक्रमण को शांत रखने का माद्दा रखते हैं। 

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

भुवनेश्वर, कौल टीम को बेहतरीन शुरुआत देते हैं और राशिद-शाकिब की जोड़ी मध्य में बल्लेबाजों के लिए रनों को तरसा देती है। यह सभी साथ में लगातर अंतराल पर विकेट भी निकालते रहते हैं। अंत में भुवनेश्वर अपने विशेषता दिखाते हुए रनों पर अंकुश लगाते हैं।

बल्लेबाजी टीम प्रबंधन के लिए थोड़ी चिंता का विषय हो सकती है। कप्तान केन विलियमसन के अलावा कोई भी बल्लेबाज लगातार बल्ले से रन नहीं कर पाया है। पिछले कुछ मैचों में शिखर धवन का बल्ला भी रंग में आ गया है और मध्यक्रम में मनीष पांडे भी अपना काम बखूबी नहीं कर पाए हैं। 


Read More

TAGS