X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

महिला T20 चैलेंज : सुपरनोवाज और वेलोसिटी को 12 रनों से हराया,इन टीमों के बीच होगा फाइनल 

by Saurabh Sharma May 09, 2019 • 23:16 PM

जयपुर, 9 मई (CRICKETNMORE)| वेलोसिटी की टीम गुरुवार को यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए महिला टी-20 चैलेंज मैच में सुपरनोवाज के हाथों 12 रनों से हार के बावजूद टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने में सफल रही। फाइनल में वेलोसिटी का सामना सुपरनोवाज की टीम के साथ ही शनिवार को होगा। 

सुपरनोवाज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जेमिमा रोड्रिग्स (नाबाद 77) की अर्धशतक की मदद से तीन विकेट पर 142 रनों का स्कोर बनाया और फिर वेलोसिटी को निर्धारित ओवरों में तीन विकेट पर 130 रनों पर रोक दिया। 

सुपरनोवाज के दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ दो अंक रहा और वह तीन टीमों की अंकतालिका में शीर्ष पर रहा। वहीं, वेलोसिटी के भी दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ दो अंक लेकर दूसरे नंबर पर रही। 

ट्रेल्बलेजर्स की टीम भी दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ अंकतालिका में तीसरे नंबर पर रही। लेकिन बेहतर नेट रन रेट के चलते शीर्ष दो टीमें ही फाइनल के लिए क्वालीफाई कर पाई। 

सुपरनोवाज से मिले 143 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेलोसिटी की शुरुआत खराब रही और टीम ने 21 रन के अंदर ही हायले मैथ्यूज (11) और शेफाली वर्मा (2) का विकेट खो दिया। 


Read More

TAGS IPL 2019