X close
X close

Mr IPL सुरेश रैना फिर हुए फ्लॉप, T10 के अपने पहले मैच में 0 के स्कोर पर हो गए आउट

Suresh Raina Abu Dhabi T10 League: सुरेश रैना टी10 लीग के अपने पहले मैच में बिना खाता खोल ही आउट हो गए। वह डेक्कन ग्लेडिएटर्स का हिस्सा हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 24, 2022 • 11:43 AM

Suresh Raina Abu Dhabi T10 League: मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व स्टार बल्लेबाज़ सुरेश रैना आईपीएल और इंडियन क्रिकेट से पूरी तरह संन्यास ले चुके हैं और अब टी10 लीग में खेलते नज़र आ रहे हैं। लेकिन यहां उनका डेब्यू कुछ खास नहीं रहा और वह अपने पहले ही मैच में वह बिना खाता खोले शून्य के स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। यह मैच शनिवार को डेक्कन ग्लेडिएटर्स और टीम अबू धाबी के बीच खेला गया था जिसमें सुरेश रैना को Peter Hatzoglou ने अपना शिकार बनाया।

रैना की टीम ने जीता मैच: मिस्टर आईपीएल ने 2 गेंद खेलकर अपना विकेट गंवा दिया था, लेकिन इसके बाद ग्लेडिएटर्स के कप्तान निकोलस पूरन ने पारी को संभाला। इस मैच में अबू धाबी के गेंदबाज़ों के खिलाफ पूरन ने आक्रमक बल्लेबाज़ी करते हुए 33 गेंदों पर 77 रन बनाए। इस पारी के दम पर उनकी टीम ने यह मैच 35 रनों के बड़े अंतर से जीतकर अपने नाम किया।

Trending


आईपीएल में नहीं लगी थी बोली: जहां एक तरफ सुरेश रैना का टी10 लीग में डेब्यू अच्छा नहीं रहा, वहीं दूसरी तरफ उनका बीता समय भी बहुत अच्छा नहीं रहा है। दरअसल, पिछले साल सीएसके ने उन्हें रिलीज किया था, लेकिन सभी का मानना था कि चेन्नई की टीम चिन्ना थाला को मेगा ऑक्शन में खरीद लेगी। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और रैना मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड की वापस लौट गए। इस घटना के बाद सुरेश रैना ने आईपीएल से रिटायरमेंट का फैसला किया था।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

भले ही सुरेश रैना का समय क्रिकेट के मैदान पर अच्छा नहीं रहा है, लेकिन उन्होंने अपनी आतिशी पारियों के दम पर करोड़ो फैंस का दिल कई बार जीता है। रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट में इंडिया के लिए कुल 78 टी-20, 226 वनडे और 18 टेस्ट मैच खेले जिसके दौरान उन्हों ढे़रों रन बनाए। इसके अलावा सुरेश रैना ने आईपीएल में भी 205 मैच खेले जिसके दौरान उन्होंने एक शतक और 39 अर्धशतक जड़े।