X close
X close
Indibet

मैं धोनी से बहुत प्यार करता हूं, मेरे लिए वो नहीं तो क्रिकेट नहीं: सुरेश रैना

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 31, 2021 • 11:01 AM View: 825

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी और सुरेश रैना के बीच की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। सुरेश रैना कई मौकों पर ऐसा कह चुके हैं कि उनके क्रिकेट करियर में धोनी ने उनकी काफी मदद की है। सुरेश रैना आईपीएल में भी धोनी की कप्तानी में ही चैन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। सुरेश रैना ने धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का भी फैसला किया था।

सुरेश रैना की एक स्टेटमेंट काफी वायरल हो रही है जिसमें वह कह रहे हैं, 'मेरी एमएस धोनी के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की कोई योजना नहीं थी। मैं बस उनके आस-पास रहकर आनंद लेना चाहता था और जब वह आस पास नहीं होंगे तब क्या फायदा खेलने का। मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं।'

Trending


आईपीएल 2020 में नजर नहीं आए थे रैना: रैना आईपीएल 2020 खेलने के लिए दुबई गए थे लेकिन वहां पहुंचने के बाद जब यह खबर आई कि चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ सहित कुल 13 सदस्यों को कोरोना हो गया है तो रैना खुद को वहां असहज महसूस करने लगे और अंत में उन्होंने आईपीएल ना खेलने का निर्णय लिया था।

जल्द होगी आईपीएल 2021 के लिए नीलामी: मालूम हो कि 18 फरवरी को आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी होनी है। सीएसके ने अगले सीजन से पहले केदार जाधव, मुरली विजय, पीयूष चावला, हरभजन सिंह समेत कई खिलाड़ियों को रिलीज करने का फैसला किया है।


 
LivePools