"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने कहा, सुरेश रैना आईपीएल 2020 में करेंगे वापसी,शायद पहले कुछ मैच ना खेल पाएं

By Saurabh Sharma
Sep 06, 2020 • 12:05 PM

दो अहम खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह का आईपीएल 2020 से नाम वापस लेना धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ा झटका है। चेन्नई ने अभी तक इनके रिप्लेसमेंट में किसी और खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया है। लेकिन भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दीप दासगुप्ता का कहना है कि रैना कुछ शुरुआती मैचों के बाद यूएई में अपनी टीम के साथ वापस जुड़ सकते हैं।

दीप दासगुप्ता ने कहा है कि उन्हें लगता है कि रैना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शुरुआत के कुछ मैचों में उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि उन्हें यूएई आने के बाद क्वारंटाइन में रहना होगा। उसके बाद वो सीएसके की प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बना लेंगे। उन्होंने कहा कि यही कारण है की चेन्नई की मैनेजमेंट ने अभी तक रैना की जगह पर किसी और खिलाड़ी की नाम की घोषणा नहीं की है।

Also Read: आज होगी IPL  2020 के शेड्यूल की घोषणा, इन 2 टीमों के बीच हो सकता है पहला मैच

दीप दासगुप्ता ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत के दौरान कहा है कि, "मुझे ऐसा लग रहा है कि सुरेश रैना इस साल आईपीएल खेलने आएंगे। हो सकता है कि क्वारंटाइन के नियम के कारण वह शुरुआती कुछ मैचों में सीएसके टीम के साथ उपलब्ध ना हो लेकिन वह आगे के टूर्नामेंट में अपनी टीम के साथ जरूर जुड़ेंगे।'

साथी ही दीप दासगुप्ता ने कहा कि मुझे कोई हैरानी नहीं होगी अगर चेन्नई सुपर किंग्स की मैनेजमेंट रैना की जगह किसी और खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं करती है।

रैना ने भी क्रिकबज से बातचीत के दौरान इस बात के संकेत दिए थे कि वह यूएई मे दोबारा चेन्नई की टीम के साथ जुड़ सकते हैं। इसको ध्यान में रखते हुए वह भारत में भी लगातार अभ्यास कर रहे हैं।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।