X close
X close
Indibet

श्रीलंका से इन दो भारतीय खिलाड़ियों को मिल सकता है सीधा इंग्लैंड का टिकट, जानें वजह

IANS News
By IANS News
July 24, 2021 • 16:04 PM View: 1283

सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव इंग्लैंड में मौजूद भारतीय टेस्ट टीम के साथ जुड़ सकते हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, राष्ट्रीय चयनकर्ताओं और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम मैनेजमेंट की इंग्लैंड सीरीज के लिए खिलाड़ियों की अपील को स्वीकार किया है।

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए गई भारतीय टीम चोट की समस्य से जूझ रही है। भारत के शुभमन गिल, वाशिंगटन सुंदर और आवेश खान चोटिल हुए हैं।

Trending


शुभमन को पिछले महीने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के बाद चोट लगी थी और वह हाल ही में वापस स्वदेश लौट आए। आवेश और वाशिंगटन सुंदर को इस सप्ताह हुए अभ्यास मैच के दौरान चोट लगी थी।

ऐसा समझा जाता है कि सूर्यकुमार और शॉ के नाम को चेतन शर्मा के नेतृत्व वाली चयन समिति ने मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ चर्चा के बाद मंजूरी दी है। तीसरे खिलाड़ी के लिए अपील की गई है लेकिन इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है कि अन्य कोई खिलाड़ी इंग्लैंड जाएगा या नहीं।

इस बारे में अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है कि कैसे और कहां से सूर्यकुमार और शॉ इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। दोनों खिलाड़ी फिलहाल सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका में हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo