X close
X close
Indibet

Syed Mushtaq Ali Trophy: होटल के 20 स्टाफ को हुआ कोरोना लेकिन टीम के सभी खिलाड़ी सुरक्षित

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 05, 2021 • 15:55 PM View: 313

सयैद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट की शुरुआत 10 जनवरी से होने वाली है। इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले चेन्नई से एक बड़ी खबर आई है। 

चेन्नई के जिस होटल में मेघालय, मिजोरम और मणिपुर की टीमें है वहां के 20 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। लेकिन अच्छी बात यह है कि तीनों ही टीम के काई भी खिलाड़ी या सपोर्ट स्टाफ इसकी चपेट में नहीं आए हैं। 

Trending


ये सभी टीमें लीला पैलेस में ठहरी है जहां पर लगातार कोरोना के नए मामले आ रहे है। लीला पैलेस से पहले आईटीसी ग्रैंड चोला के पास भी कोरोना का प्रकोप बढ़ता हुआ दिख रहा था। चेन्नई कॉरपोरेशन के एक अधिकारी ने इस खबर पर मुहर लगाई है कि वहां के होटल के स्टाफ को कोरोना हुआ है और पहला मामला 31 दिसंबर को आया था। 

चेन्नई कॉरपोरेशन के एक अधिकारी ने इंडियन एक्सप्रेस से बयान देते हुए कहा,"कुल 326 लोगों के सैम्पल लिए गए थे जिसमें कुल 20 लोगों का टेस्ट पॉजिटिव आया है। ये सारे मामले होटल में एक सप्ताह के अंदर ही हुए है। जितने लोगों का टेस्ट पॉजिटिव आया है उन सभी को क्वारंटीन कर दिया गया है। जो 20 लोग इसकी चपेट में आए है उसमें होटल एक स्टाफ, लौंडरी वाले और पहला केस 31 दिसंबर को आया था।"

इसके अलावा तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के एक अधिकारी ने बयान देते हुए कहा है कि टीम के सभी खिलाड़ी सुरक्षित है।


 
Article