X close
X close
Indibet

महान सचिन तेंदुलकर के 21 साल के बेटे अर्जुन को लगा तगड़ा झटका, मुंबई की टीम से हुए बाहर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 27, 2020 • 10:27 AM View: 1997

Syed Mushtaq Ali Trophy: मुंबई इंडियस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को 10 जनवरी से शुरू होने वाली सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए मुंबई के कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया है। चार स्क्वाड से जुड़े आठ अभ्यास मैचों को देखने के बाद, सलिल अंकोला की अगुवाई वाली चयन समिति ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए 20 सदस्यीय टीम की घोषणा की है।

इस लिस्ट में गौर करने वाली बात यह है कि महान सचिन तेंदुलकर के बेटे ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर 20 सदस्यीय टीम में स्थान हासिल करने में नाकामयाब रहे हैं। अर्जुन तेंदुलकर अभ्यास मैचों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और चयनकर्ताओं को इम्प्रेस करने में नाकामयाब रहे।

Trending


बुरी तरह से फ्लॉप रहे अर्जुन तेंदुलकर: 21 साल के अर्जुन प्रैक्टिस मैच में काफी संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। अर्जुन तेंदुलकर ने टीम D के लिए 4 मैच खेले जिनमें बल्ले और गेंद दोनों से ही उनका प्रदर्शन खराब रहा। अर्जुन ने 4 मैच में 4 विकेट चटकाए वहीं नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए वह महज 7 रन ही बना सके।

टीम: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), आदित्य तारे, यशस्वी जायसवाल, आकर्षित गोमेल, सरफराज खान, सिद्धेश लाड, शिवम दुबे, शुभम रंजने, सुजीत नायक, साईराज पाटिल, तुषार देशपांडे, धवल कुलकर्णी, मिनाद मांजरेकर, प्रथमेश दाके, अथर्व अंकोलेकर, शशांक अत्तारदे, शम्स मुलानी, हार्दिक तामोर, आकाश पारकर और सूफियान शेख


 
Article