Advertisement

VIDEO: चौका जा रही थी गेंद, चीते की तरह प्रकट हुआ फील्डर और दिखाया करतब

मैदान पर कई बार फील्डरों को अपने एफर्ट से ध्यान खींचते हुए देखा गया है। इस बीच T20 Blast 2022 में खेले गए मैच के दौरान जॉर्डन कॉक्स ने अपनी फील्डिंग से दिल जीता है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 26, 2022 • 19:11 PM
Cricket Image for T20 Blast Jordan Cox Incredible Boundary Save Watch Video
Cricket Image for T20 Blast Jordan Cox Incredible Boundary Save Watch Video (T20 Blast)
Advertisement

T20 Blast 2022: इंग्लैंड की फेमस टी20 लीग T20 ब्लास्ट के 20वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। बुधवार को पहले दिन खेले गए दो मैचों में पहले ही मैदान पर कुछ शानदार पल देखने को मिले। 2021 के फाइनलिस्ट केंट और समरसेट के बीच पहले साउथ ग्रुप मुकाबले में जॉर्डन कॉक्स ने शानदार फील्डिंग के प्रयास से एक निश्चित चौके को रोक लिया। 

163 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राइली रूसो ने अफगानिस्तान के कलाई के स्पिनर क़ैस अहमद की फुल-टॉस बॉल पर शानदार शॉट खेला। लेकिन, जॉर्डन कॉक्स अपने दाहिने ओर उछले और गेंद को रोकने के लिए डाइव लगा दी। गेंद को जिस तरह से उन्होंने बाउंड्री लाइन से खींचा वो देखने लायक था। 

Trending


उनके इस एफर्ट की वजह से 2 रन बचे थे। वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्डर के इस एफर्ट की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं अगर मैच की बात करें तो समरसेट ने अंततः आठ विकेट और पांच गेंद शेष रहते हुए इस लक्ष्य का पीछा कर लिया था। राइली रूसो ने 81 रनों की नाबाद पारी खेली।

यह भी पढ़ें: VIDEO: केएल राहुल ने एकदम से बदल दिए गौतम गंभीर के जज्बात, हंसते-हंसते पकड़ लिया माथा

राइली रूसो के अलावा टॉम एबेल 48 रन बनाकर नाबाद रहे। इससे पहले जैक लीनिंग की 43 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली थी जिसके दमपर केंट ने 162/6 का स्कोर बनाया था। पिछले साल के फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच रहे जॉर्डन कॉक्स के लिए ये मच्चे बल्ले से काफी फीका रहा वो सिर्फ 11 रनों का योगदान दे सके।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS T20 Blast
Advertisement