X close
X close

T20 World Cup 2022: पाकिस्तान को तगड़ा झटका, साउथ अफ्रीका के खिलाफ करो या मरो मैच से बाहर हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज

साउथ अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार (3 नवंबर) को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 राउंड के मुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। बाएं हाथ के बल्लेबाज फखर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma November 02, 2022 • 09:35 AM

साउथ अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार (3 नवंबर) को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 राउंड के मुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। बाएं हाथ के बल्लेबाज फखर जमान (Fakhar Zaman) इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के डॉक्टर नजीब सूमरो ने इसकी पुष्टि की है। 

नजीब ने कहा, नीदरलैंड के खिलाफ मैच के दौरान फखर जमान का घुटना मुड़ गया था। वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले में चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।”

Trending


भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ हुए पहले दो मैच में फखर को टीम में मौका नहीं मिला था। नीदरलैंड के खिलाफ उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिली, जिमसें उन्होंने 16 गेंदों में 20 रन की पारी खेली। बता दें कि फखर जमान को पहले टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में नहीं चुना गया था, लेकिन उस्मान कादिर के चोटिल होने के बाद उन्हें इस टूर्नामेंट के लिए टीम में शामिल किया गया। 

Also Read: Today Live Match Scorecard

पाकिस्तान की टीम तीन मैच में एक जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में फिलहाल पांचवें नंबर पर है। सेमीफाइनल की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए पाकिस्तान को हर हाल में साउथ अफ्रीका को मात देनी होगी। वहीं साउथ अफ्रीका की टीम टेबल में पहले स्थान पर है। टेम्बा बावुमा की टीम सुपर 12 में एक भी मैच नहीं हारी है। जिम्बाब्वे के खिलाफ मुकाबला रद्द होने के बाद साउथ अफ्रीका ने बांग्लादेश और भारत को मात दी है।