X close
X close

VIDEO: 'इंडिया को ऐसी शिकस्त देनी है पूछो मत...', पाकिस्तान का भी टूटा सपना

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गई है। भारत को मिली इस हार के बाद भारत के ही नहीं पाकिस्तानी फैंस का भी दिल टूटा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 10, 2022 • 18:04 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। टीम इंडिया को मिली इस शर्मनाक हार के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल की उम्मीद लगाए फैंस को भी तगड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराकर वर्ल्ड के फाइनल में प्रवेश किया था जिसके बाद पाकिस्तानी फैंस को उम्मीद थी कि भारत भी फाइनल में आएगा जहां वो उन्हें करारी शिकस्त देकर सुपर-12 में मिली हार का बदला लेंगे।

पाकिस्तानी फैन का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें उसे कहते सुना गया, 'उम्मीद करती हूं कि इंडिया फाइनल में आए उन्हें ऐसी शिकस्त देनी है ना हमनें देखना आप लोग। इस बार हम उन्हें पूरी तरह से कुचल देंगे। पाकिस्तान टीम में हर खिलाड़ी अच्छा है। अब पाकिस्तान टीम किसी से रुकने वाली नहीं है।'

Trending


पाकिस्तानी फैन ने आगे कहा, 'हमारे पास जज्बा और जुनुन सब है हम इंडिया को हराकर ही दम लेंगे।' बता दें कि इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने जिस तरह से भारतीय गेंदबाजों की कुटाई की वो मंजर काफी हैरान-परेशान कर देने वाला था। 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम 16 ओवर में ही रनचेज कर गई। 

Also Read: क्रिकेट के दिलचस्प किस्से

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में रोहित-राहुल बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे। वहीं इंग्लैंड के लिए उनके दोनों ओपनर एलेक्स हेल्स और जोस बटलर ने मिलकर टीम को जीत दिला दी। 13 नवंबर को इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा।


TAGS Ind vs Pak