X close
X close
Indibet

VIDEO: बाबर आजम की 2.30 मिनट की इमोशनल स्पीच, अलमारी पर सिर टिकाए भावुक दिखे शाहीन अफरीदी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 12, 2021 • 16:27 PM View: 1484

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में 5 विकेट से हरा दिया। शाहीन अफरीदी द्वारा फेंके जा रहे 19वें ओवर में मैथ्यू वेड ने लगातार 3 छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई थी। इस हार के बाद पाकिस्तानी कप्तान ने ड्रेसिंग रूम में दर्द से भरी स्पीच दी। इस स्पीच के दौरान शाहीन अफरीदी काफी दुखी नजर आए।

स्पीच के दौरान बाबर आजम ने कहा, ‘दर्द सबको है। हमें अच्छा करना चाहिए था। हमें सीखना है हमे ध्यान रखना है कि हमारी जो यह यूनिट बनी हुई है, यह टूटे नहीं। ना कोई किसी पर अंगुली उठाए, कि उसने ऐसा कर दिया, उसने वैसा कर दिया। उसने ये कर दिया, उसने वो कर दिया। हमने ही अच्छा नहीं खेला।’

Trending


बाबर आजम जब अपनी बात कह रहे होते हैं तब उनकी बातों में दर्द साफ झलक रहा था वहीं कैमरे का एंगल जब तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की तरफ गया तब उनका रिएक्शन देखने लायक था। शाहीन भावुक थे और अलमारी में सिर टिकाए थोड़ा इमोशनल दिखे।

बाबर आजम ने आगे कहा, '‘भाइयों इक्ट्ठा होने में बहुत समय लगता है। ये जोड़ बड़ी मुश्किल से होता है। एक हार से कोई भी निकले ना इसमें से। मैं सबका समर्थन करता हूं। आप लोगों ने मुझे सपोर्ट किया। बहुत अच्छा फैमिली वाला माहौल रखा। हर बंदे ने जिम्मेदारी उठाई है। कोई गिरे ना सोचो कि हम कहां गलत थे और कहां हम अच्छा कर सकते थे। एक दूसरे को उठाओ खींचना किसी को नहीं है। कोई भी किसी के बारे में बात नहीं करेगा। एक दूसरे को उठाओ और सीखो।’

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

कुछ यूं घटा था मैच: पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 176 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 19 ओवर में 5 विकेट पर 177 रन बना मैच जीत लिया। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 14 नवंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। खिताबी मुकाबले में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की भिड़त होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo