X close
X close
Indibet

VIDEO : बांग्लादेशी फील्डर ने एक हाथ से पकड़ा ऐसा कैच, देखकर हंसते-हंसते पवेलियन लौटे मार्टिन गुप्टिल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 30, 2021 • 12:31 PM View: 1296

न्यूज़ीलैंड और बांग्लादेश के बीच नेपियर में दूसरा टी-20 मैच खेला जा रहा है जहां बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया और उनका ये फैसला फिलहाल सही साबित होता दिख रहा है। ताज़ा समाचार लिखे जाने तक कीवी टीम ने अपने तीन विकेट 82 रनों पर ही गंवा दिए हैं।

कीवी टीम के सलामी बल्लेबाज़ मार्टिन गुप्टिल शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे और ऐसा लग रहा था कि आज वो लंबी पारी खेलेंगे लेकिन वो जिस तरह से आउट हुए उसे देखकर वो खुद हैरान रह गए और हंसते-हंसते पवेलियन लौटे।

Trending


दरअसल, मार्टिन गुप्टिल जिस ओवर में आउट हुए वो कीवी पारी का छठा ओवर था ओवर इसी ओवर की आखिरी गेंद पर वो फाइन लेग की तरफ गेंद को हवा में मार बैठे और वहां खड़े तस्कीन अहमद ने अपने एक हाथ से कैच पकड़कर सभी को हैरान कर दिया। इस तरह से आउट होने के बाद गुप्टिल को अपनी किस्मत पर भरोसा नहीं हुआ और वो हंसते-हंसते पवेलियन लौट गए।

तस्कीन ने ये कैच पकड़ने के अलावा एक विकेट भी चटकाया। हालांकि, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बांग्लादेशी टीम न्यूज़ीलैंड को कितने कम स्कोर पर रोक पाती है। आपको बता दें कि कीवी टीम पहला टी-20 जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools