X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ ये होगा टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन, दो बड़े खिलाड़ी हुए बाहर

by Saurabh Sharma Sep 25, 2018 • 11:55 AM

दुबई, 25 सितंबर (CRICKETNMORE)| एशिया कप-2018 के सुपर-4 के मैच में आज भारत का सामना अफगानिस्तान से दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होगा। भारत ने सुपर-4 के अपने अभी तक के दोनों मैच जीतकर फाइनल की दावेदारी लगभग पक्की कर ली है। 

इस मैच में हालांकि वो अफगानिस्तान को बिल्कुल भी हल्के में नहीं ले सकती क्योंकि भारत हर तरह से अपने विजयी क्रम को जारी रखने की कोशिश करेगी ताकि फाइनल में वह सकारात्मक मानिसकता के साथ जाए। वहीं अफगानिस्तान के लिए यह मैच एक तरह से साख की लड़ाई है। वह इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट का विजयी अंत करना चाहेगी। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

भारत के लिए अच्छी बात यह है कि उसके कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान शिखर धवन दोनों के बल्ले जमकर बोल रहा हैं। हालांकि शानदार फॉर्म में चल रहे धवन को इस मुकाबले में आराम दिया जा सकता है और उनकी जगह केएल राहुल को मौका मिल सकता है।  अंबाती रायडू जरूर तीसरे नंबर पर आकर अच्छा योगदान दे रहे हैं। वहीं चौथे नंबर के साथ रोहित लगातार प्रयोग कर रहे हैं। इस नंबर पर रोहित ने दिनेश कार्तिक और महेंद्र सिंह धोनी को भी उतारा है। 

भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह ने लगातार टीम को शुरूआती सफलता दिलाई है। लेकिन इस मुकाबले में बुमराह को आराम देकर खलील अहमद को मौका दिया जा सकता है। वहीं मध्य के ओवरों में रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की तिगड़ी अफगानिस्तान को एक अच्छा स्कोर बनाने से रोक सकती है। 

संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन/केएल राहुल, अंबाती रायडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी(विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह/ खलील अहमद।