X close
X close
Indibet

VIDEO: ड्रेसिंग रूम में लौटे केएल राहुल, तो कुछ यूं किया साथी खिलाड़ियों ने रिएक्ट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 13, 2021 • 13:32 PM View: 2131

ENG vs IND: लॉर्ड्स के मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का क्लास देखने को मिला। केएल राहुल ने 248 गेंदों पर 127* रनों की शानदार पारी खेली और इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक वीडियो रिलीज किया है जिसमें राहुल ड्रेसिंग रूम में वापस लौटते हुए नजर आ रहे हैं।

भारतीय सलामी बल्लेबाज को इस शानदार प्रदर्शन के लिए अपने साथियों द्वारा स्टैंडिंग ओवेशन मिलता है। वीडियो में आगे दिखता है कि रोहित शर्मा केएल राहुल को उनकी शानदार पारी के लिए बधाई देते हैं, साथ ही मयंक अग्रवाल भी राहुल को गले लगाते हैं। भारतीय कोच रवि शास्त्री और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह भी राहुल को उनकी शानदार पारी के लिए बधाई देते हुए नजर आते हैं।

Trending


केएल राहुल के नाबाद शतक की बदौलत टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन इस टेस्ट मैच में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। पहले दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 276 रन बना लिए हैं। फिलहाल केएल राहुल के अलावा अंजिक्य रहाणे 1 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

इंग्लैंड के लिए दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने 2 विकेट लिए वहीं रॉबिंसन के खाते में 1 विकेट आया। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। उनका यह फैसला गलत साबित हुआ और जेम्स एंडरसन द्वारा रोहित शर्मा को आउट करने से पहले उन्होंने केएल राहुल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 126 रन जोड़ दिए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS KL Rahul