X close
X close
Indibet

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट से पहले टीम इंडिया से कुलदीप यादव की छुट्टी, अचानक इस खिलाड़ी को मिली जगह!

India vs Sri Lanka Day-Night Test: श्रीलंका के खिलाफ 12 मार्च से बेंगलुरू में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम में बड़ा बदलाव हुआ है। क्रिकबज की खबर के अनुसार कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को डे-नाइट टेस्ट

By Saurabh Sharma March 07, 2022 • 14:20 PM View: 581

India vs Sri Lanka Day-Night Test: श्रीलंका के खिलाफ 12 मार्च से बेंगलुरू में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम में बड़ा बदलाव हुआ है। क्रिकबज की खबर के अनुसार कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को डे-नाइट टेस्ट से पहले टीम से रिलीज कर दिया गया है। उनकी जगह अक्षर पटेल (Axar Patel) को टीम में शामिल किया गया है। अक्षर पूरी तरह से फिट हो गए हैं और वह रविवार (6 मार्च) को मोहाली में ही टीम इंडिया के साथ जुड़ गए थे।

हालांकि कुलदीप को अक्षर पटेल के बैकअफ के तौर पर टीम में शामिल नहीं किया गया था। लेकिन टीम मैनेजमेंट का मानना है कि टीम में तीन बाएं हाथ के स्पिनरों की जरूरत नहीं है। अक्षर,रविंद्र जडेजा के अलावा स्पिनर के तौर पर रविचंद्रन अश्विन और जयंत यादव भी टीम में शामिल हैं।

Trending


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ने 22 फरवरी को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम की ऐलान किया था और कहा था कि अक्षर पटेल फिलहाल रिहैब की प्रकिया से गुजर रहे हैं और दूसरे टेस्ट में उनके सिलेक्शन को लेकर बाद में फैसला लिया जाएगा। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ दिसंबर में खेले गए टेस्ट मैच के बाद से पटेल भारतीय टीम से बाहर हैं। 

बता दें कि भारत ने मोहाली में खेले गए पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका को एक पारी और 222 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया।

भारतीय टीम इस प्रकार है

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

रोहित शर्मा (कप्तान), प्रियांक पांचाल, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, शुभमन गिल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत, रविंद्र जडेजा, जयंत यादव, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, सौरभ कुमार, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान)।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now