X close
X close
Indibet

VIDEO : इंडिया के शेरों ने शुरू की महामुकाबले की तैयारी, BCCI ने शेयर किया पहली ट्रेनिंग का वीडियो

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 10, 2021 • 14:29 PM View: 918

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच18 जून से साउथैम्पटन में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का इंतज़ार पूरी दुनिया कर रही है। इसी बीच टीम इंडिया ने साउथैम्पटन में प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है लेकिन इस महामुकाबले के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर माथापच्ची अभी भी जारी है।

3 जून को इंग्लैंड पहुंचने के बाद खिलाड़ियों को 3 दिन तक कठिन क्वारंटीन में रहना पड़ा था। इस दौरान खिलाड़ियों को एक दूसरे से मिलने की बिल्कुल भी इज़ाजत नहीं थी लेकिन अब ये पहला मौका था जब खिलाड़ियों को अपने साथियों के साथ मैदान पर उतरने की अनुमति दी गई है।

Trending


बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के मैदान पर पहुंचने का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारतीय टीम को जमकर प्रैक्टिस करते हुए देखा जा सकता है। बीसीसीआई ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''हमने पहली बार ग्रुप में प्रैक्टिस की और सभी काफी खुश थे। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया की तैयारियां जोरों से चल रही हैं।'' 

 

इस वीडियो में रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ियों को बल्लेबाज़ी का अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है। वहीं, अगर ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें, तो विराट कोहली इस मैच में मोहम्मद सिराज को प्लेइंग 11 में फिट करने का प्लान बना रहे हैं। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये है कि अगर सिराज को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है, तो मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा में से आराम किसे दिया जाएगा।