X close
X close
Indibet

VIDEO: विराट कोहली ने 5 सेकंड में बताया जीवन का सार, 'किंग कोहली' की बात सोचने पर कर देगी मजबूर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 29, 2021 • 11:17 AM View: 361

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। विराट कोहली ने अपने खेल से करोड़ों फैंस बनाए हैं। ऐसा नहीं है कि विराट को यह कामयाबी काफी आसानी से मिली हो। विराट कोहली आज जिस मुकाम पर हैं उसके पीछे उनकी सफलता से ज्यादा उनकी असफलता का भी हाथ है।

विराट कोहली को अक्सर कई मौकों पर युवाओं को मोटिवेट करते हुए देखा गया है। इस बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली चंद शब्दों में फैन को जीवन का सार बताते हुए नजर आते हैं। विराट की बातों को सुनकर फैन काफी ज्यादा खुश हो जाता है।

Trending


दरअसल फैन विराट कोहली से ऑटोग्राफ लेने के दौरान पूछता है कि आप असफलताओं को कैसै हैंडल करते हैं। फैन के सवाल को सुनकर विराट कोहली 1 सेकंड रुकते हैं और फिर कहते हैं, 'असफलता जीवन का सबसे महत्वपूर्ण पहलू होता है क्योंकि सफलता आपको ज्यादा कुछ नहीं सीखाती है वह बस आपको अभिमानी बनाती है।'

बता दें कि भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 5 फरवरी से 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर सबकी नजर रहने वाली है क्योंकि वह पिता बनने के बाद पहली बार मैदान पर उतरेंगे। विराट कोहली पितृत्व अवकाश के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के तीन टेस्ट मैचों में हिस्सा नहीं ले पाए थे।


 
LivePools