X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सचिन तेंदुलकर ने कह दी सबसे बड़ी बात, बताया इस कारण स्टीव स्मिथ हैं दूसरे बल्लेबाजों से अलग !

by Vishal Bhagat Sep 06, 2019 • 13:47 PM

6 सितंबर। स्टीवन स्मिथ के करियर के तीसरे दोहरे शतक के दम पर आस्ट्रेलिया ने यहां ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले जा रहे एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन गुरुवार को अपनी पहली पारी आठ विकेट के नुकसान पर 497 रनों पर घोषित कर दी। दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में एक विकेट के नुकसान पर 23 रन बना लिए हैं।

पैट कमिंस ने जोए डेनले को 10 के कुल स्कोर पर मैथ्य वेड के हाथों कैच करा इंग्लैंड को अच्छी शुरुआत से वंचित रख दिया। स्टम्प्स तक हालांकि रोरी बर्न्‍स 15 और क्रेग ओवरटन तीन रन बनाकर खड़े हैं। इंग्लैंड अभी भी आस्ट्रेलिया से 474 रन पीछे है। 

स्मिथ ने 319 गेंदों पर 24 चौके और दो छक्कों की मदद से 211 रन बनाए। यह टेस्ट में उनका तीसरा दोहरा शतक है। इससे पहले के दोनों दोहरे शतक भी उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ ही बनाए हैं।

स्टीव स्मिथ की शानदार पारी को देखकर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने एक ट्विट कर लिखा कि ऐसी क्या चीज है जो स्टिव स्मिथ को दूसरे बल्लेबाजों के अलग करता है। 

सचिन का ट्विट

'कंप्लीकेटेड टैक्नीक लेकिन बल्लेबाजी के दौरान जो माइंड सेट स्मिथ का रहता है वो उन्हें दूसरे बल्लेबाजों से अलग करता है। अविश्वसनीय वापसी।'