Advertisement
Advertisement

VIDEO: स्टीव स्मिथ अच्छा खेल रहे थे, फिर कमेंटेटर ने लगा दी नजर

Aus vs Eng: गाबा के मैदान पर खेले जा रहे एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर कंगारूओं ने मैच पर अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। स्टीव स्मिथ 18 गेंदों पर 12

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 09, 2021 • 13:59 PM
Cricket Image for The Ashes Australia Vs England Steve Smith Experiences Commentators Curse Watch Vi
Cricket Image for The Ashes Australia Vs England Steve Smith Experiences Commentators Curse Watch Vi (Steve Smith Experiences Commentators Curse)
Advertisement

Aus vs Eng: गाबा के मैदान पर खेले जा रहे एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर कंगारूओं ने मैच पर अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। डेविड वॉर्नर के शानदार 94 और ट्रेविड हेड के नाबाद 112 रनों की पारी के बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट के नुकसान पर 343 रन बना लिए हैं।

वहीं मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या हुआ स्टीव स्मिथ 18 गेंदों पर 12 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। स्मिथ लय में नजर आ रहे थे और यही बात कमेंटेटर भी कह रहे थे। लेकिन, कमेंटेटर की नजर स्टीव स्मिथ को लग गई और वो अगली ही गेंद पर आउट हो गए। आउट होने के बाद स्मिथ काफी ज्यादा निराश थे।

Trending


वहीं कमेंटेटर को भी यह कहते सुना गया कि लग रहा है स्मिथ को उन्हीं की नजर लग गई हो। वहीं अगर अब तक घटे इस मैच की बात करें तो इंग्लैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। इंग्लैंड की टीम पहली पारी में महज 147 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके। वहीं हेजलवुड और स्टार्क के खाते में 2-2 विकेट आए। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी की बढ़त 196 रनों की कर ली है। इंग्लैंड के लिए ओली रॉबिन्सन ने सर्वाधिक 3 विकेट झटके।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement