X close
X close
Indibet

The Hundred Final: पॉल स्टर्लिंग के तूफान में उड़ा बर्मिंघम फोईनिक्स, सदर्न ब्रेव ने 32 रनों से मारी बाजी

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 22, 2021 • 08:26 AM View: 587

इंग्लैंड में शुरू किए गए फटाफट क्रिकेट के नए प्रारूप द हंड्रेड के फाइनल मुकाबला में आयरलैंड के बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग की आतिशी पारी के दम पर सदर्न ब्रेव ने बर्मिंघम फोईनिक्स को 32 रनों से हराते हुए ट्रॉफी अपने नाम की।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सदर्न ब्रेव की ओर से स्टर्लिंग ने 36 गेंदों में 2 चौके और 6 छक्कों के दम पर 61 रन बनाए। इसके अलावा रॉस विटले ने 19 गेंदों में 44 रनों की विस्फोटक पारी खेली जिसमें 4 चौके और 4 छक्के शामिल थे। इन बल्लेबाजों के दम पर ब्रेव की टीम ने निर्धारित 100 गेंदों में 5 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए।

Trending


बर्मिघम की ओर से एडम मिल्ने ने 2 विकेट, इमरान ताहिर ने एक विकेट,हॉवेल ने एक विकेट, तथा लियाम लिविंगस्टोन के खाते में भी एक विकेट गया।

169 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बर्मिंघम की टीम के लिए लियाम लिविंगस्टोन(46), कप्तान मोईन अली(36) तथा क्रिस बेंजामिन(23) ने कोशिश की लेकिन को लक्ष्य तक नहीं पहुंच सके और पूरी टीम निर्धारित 100 गेंदों में 5 विकेट के नुकसान पर 136 रन ही बना सकी।

ब्रेव की ओर से क्रेग ओवरटन ने एक विकेट, जॉर्ज गार्टन ने एक विकेट, टाइमल मिल्स ने एक विकेट तथा जैक लिंटौट के खाते में भी एक विकेट गया।

इस मैच में शानदार अर्धशतक जमाने वाले पॉल स्टर्लिंग को प्लेयर ऑफ द मैच तथा इस टूर्नामेंट में जमकर रन बरसाने वाले लियाम लिविंगस्टोन को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo