X close
X close
Indibet

The Hundred: लियाम लिविंगस्टोन ने उड़ाई गेंदबाजों की धज्जियां, सबसे तेज पचासा सहित बना दिया छक्कों का रिकॉर्ड

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 18, 2021 • 10:49 AM View: 402

द हंड्रेड के 31वें मुकाबले में नॉर्दन सुपरचार्जस का सामना बर्मिघम फोइनिक्स के साथ हुआ। इस मैच में दोनों ही टीमों की ओर से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखने को मिली।

मैच में कुल 22 छक्के लगे जिसमें बर्मिघम की ओर से खेलने वाले इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने अकेले 10 छक्के जमा दिए। उन्होंने 40 गेंदों का सामना करते हुए 92 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में 10 छक्कों के अलावा 3 चौके भी शामिल थे।

इस मैच में नॉर्दन सुपचार्जर्स की टीम ने निर्धारित 100 गेंदों में 8 विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए। टीम की ओर से टॉम कोहलर-कैडमोर ने 44 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 4 चौके और 5 छक्के जमाएं। इसके अलावा क्रिस लिन ने 25 गेंदों में 34 रन बनाए जिसमें 2 चौके और 2 छक्के शामिल थे।

144 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बर्मिंघम की टीम ने लक्ष्य को फिन एलन (42 रन) और लियाम लिविंगस्टोन(92 रन) की पारी की बदौलत 74 गेंदों में पूरा कर लिया।

लिविंगस्टोन के नाम अब द हंड्रेड में सबसे ज्यादा अर्धशतक का रिकॉर्ड हो गया है। उन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में कुल 3 अर्धशतक जमा दिए हैं। इसके अलावा उन्होंने द हंड्रेड का सबसे बड़ा स्कोर भी बना दिया। मैच में 10 छक्के किसी भी बल्लेबाज द्वारा सर्वाधिक है।

पहले बर्मिंघम की टीम के कप्तान मोईन अली थे लेकिन भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के कारण अब वो इंग्लैंड की टीम के साथ जुड़ चुके हैं।

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo