X close
X close
Indibet

The Hundred: 11 साल की बच्ची के मुंह पर लगी गेंद, बल्लेबाज थे फिल साल्ट

The Hundred 2022: बल्लेबाज फिल साल्ट के बल्ले से निकली गेंद 11 साल की बच्ची एमिली वेंडरस्टीन के चेहरे पर जा लगी थी जो स्टैंड में बैठी थी। 11 साल की बच्ची सदमे में है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 17, 2022 • 16:55 PM

The Hundred: दुनिया भर में कई अन्य क्रिकेट लीगों की तरह द हंड्रेड ने भी कम समय में ही नाम बना लिया है। द हंड्रेड के माध्यम से फैंस को विस्फोटक क्रिकेट देखने को मिल रहा है। विस्फोटक क्रिकेट के चलते स्टैंड में बैठे फैंस के लिए गेंद लगने का खतरा हमेशा खतरा बना रहता है। ऐसी ही एक भयानक घटना तब घटी जब बल्लेबाज फिल साल्ट के बल्ले से निकली गेंद 11 साल की बच्ची एमिली वेंडरस्टीन के चेहरे पर जा लगी थी जो स्टैंड में बैठी थी। 

यह घटना मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स और वेल्श फायर के बीच हुए मैच के दौरान घटी थी। इस घटना के एक दिन पहले एमिली ने इंग्लैंड और वेल्श की गेंदबाज एलेक्स हार्टले से कार्यक्रम स्थल के बाहर मुलाकात की थी। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार इस घटना के बाद लड़की के होठों पर टांके लगाने पड़े हैं।

Trending


एमिली की मां, मेल वेंडरस्टीन ने एमिली की चोट के बारे में अपडेट भेजा जिसमें लिखा, 'वह अब घर में है। थोड़ा बेहतर महसूस कर रही है लेकिन अभी भी सदमे में है। बता दें कि 11 साल की बच्ची मिली वेंडरस्टीन एक क्रिकेट फैन है। उनकी मां के अनुसार उनकी बच्ची क्रिकेटर बनने की इच्छा रखती है। 

यह भी पढ़ें: सड़क पर ई-रिक्‍शा चलाने को मजबूर हुआ ये क्रिकेटर, 20 गेंद में ठोके थे 67 रन

उनकी मां, वेंडरस्टीन ने कहा कि एमिली एक गेंदबाज है और अंडर -11 काउंटी टीम के लिए खेलती है। एमिली ने अप्रैल में कप्तान हीथर नाइट और स्टार ऑलराउंडर नट साइवर सहित इंग्लैंड की कई महिला क्रिकेटरों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं थीं जो काफी वायरल हुई थीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now