X close
X close
Indibet

IND vs ENG:'जेम्स एंडरसन को तोड़ना नहीं चाहता', चौथे टेस्ट से बाहर होगा कोहली का काल!

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 31, 2021 • 14:26 PM View: 1562

The Oval Test: इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन भारत के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में शानदार लय में गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। अब तक खेले गए तीन टेस्ट मैचों में जेम्स एंडरसन ने 13 विकेट चटकाए हैं और वह निश्चित रूप से इंग्लैंड की टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित हो रहे हैं। इंग्लैंड के कोच क्रिस सिलवरवुड ने जेम्स एंडरसन के भारत के खिलाफ ओवल टेस्ट में खेल पाने को लेकर बड़े संकेत दिए हैं।

तीसरे और चौथे टेस्ट मैच के बीच सिर्फ चार दिनों का गैप है। ऐसे में हो सकता है कि इंग्लैंड के लिए सबसे अधिक टेस्ट मैच खेलने वाले 39 साल के एंडरसन को ओवल टेस्ट के लिए आराम दिया जाए जो 2 सितंबर से शुरू हो रहा है। क्रिस सिलवरवुड ने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा, 'मैं उन्हें तोड़ना नहीं चाहता हूं। हमारे सामने काफी क्रिकेट है। टेस्ट मैच अब जल्दी-जल्दी हो रहे हैं तो यह थोड़ा मुश्किल है।'

Trending


क्रिस सिलवरवुड ने इंग्लैंड के गेंदबाजों के बारे में बोलते हुए आगे कहा, ' हर दिन जब हम मैदान पर होते हैं ये लोग टीम को सबकुछ दे रहे हैं। हमें यह सुनिश्चित करना होता है कि हम उनकी देखभाल कर रहे हैं या नहीं। लेकिन मैं अभी फिलहाल कोई निर्णय नहीं लूंगा।' हालांकि, क्रिस सिल्वरवुड को यह भी लगता है कि एंडरसन को आराम करने के लिए मनाना मुश्किल होगा।

बता दें कि जेम्स एंडरसन ने अब तक अपने साथी स्टुअर्ट ब्रॉड की अनुपस्थिति में इंग्लैंड की गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व किया है। जेम्स एंडरसन ने अब तक इस टेस्ट सीरीज में 116.3 ओवर फेंके हैं, जो नवयुवक ओली रॉबिन्सन (116.5) से सिर्फ दो गेंद कम हैं। यह इस बात को दर्शात है कि उम्र के इस  पड़ाव पर भी एंडरसन इंग्लैंड की टीम के लिए कैसे अपनी जान लगाए हुए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo