X close
X close
Indibet

VIDEO: आर्यन खान की बैरक में रहे कैदी ने खोला राज, KKR के मालिक का बेटा रो पड़ा था जेल में

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 22, 2021 • 12:52 PM View: 4087

Mumbai cruise drugs case: आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान के घर दुख पसरा हुआ है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है और वह अब भी आर्थर रोड जेल में बंद हैं। न्यूज चैनल आज तक ने आर्यन खान के साथ उनके बैरक में रहे कैदी के साथ बातचीत की है। श्रवण नाडार नाम के शख्स ने बताया कि आर्यन खान जेल में पहली बार आने पर रो पड़े थे।

सवाल- क्या जेल में उन्हें कोई VIP ट्रीटमेंट मिल रही है क्योंकि वह शाहरुख खान के बेटे हैं? सवाल के जवाब में श्रवण नाडार ने कहा, 'उन्हें किसी तरह की कोई अलग ट्रीटमेंट नहीं दी जा रही है। जैसे सभी कैदी रहते हैं वैसे ही वो भी जेल में रह रहे हैं। मैं और आर्यन दोनों बैरक नंबर 1 में ही थे।'

Trending


जेल में उनके साथ उसी बैरक में उनके दोस्त भी हैं जो इस मामले में फंसे हैं। ज्यादातर वो कैंटीन से बिस्कुट लेकर खाते थे। पहले दिन जब भी कोई जेल में आता है तो वो रोता है वैसा ही आर्यन के साथ भी था। जो आता जाता है जेल में वो नहीं रोता है लेकिन जो पहली बार आता है वो तो रोता ही है।

श्रवण नाडार ने कहा, 'जैसे ही सभी आरोपी लोग आते हैं वैसे ही आर्यन आया था जेल में। एंट्री के बाद हमारे ही बैरक में था वो।' बता दें कि शाहरुख खान के बेटे को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया। 2 अक्टूबर को NCB ने आर्यन समेत 3 लोगों को क्रूज़ शिप से डिटेन करने के बाद ऐसा कदम उठाया। आर्यन के भी ड्रग्स की खरीद-फरोख्त से जुड़े होने की संभावना के चलते ही उन्हें गिरफ्तार किया गया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo