X close
X close

IPL 2020 में यह टीम रही 'चोटिल खिलाड़ियों की दुकान' फिर भी किया दमदार प्रदर्शन, आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान

By Shubham Shah
Nov 15, 2020 • 18:05 PM

मशहूर भारतीय कमेंटेटर आकाश चोपड़ा जो कि क्रिकेट की फील्ड से लेकर खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर अपनी राय देते रहते हैं उन्होंने आईपीएल में एक ऐसी टीम का नाम लिया है जिसने इस साल कुछ अच्छे खिलाड़ियों के चोटिल होकर टीम से बाहर चले जाने के बाद भी इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। 

अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए आकाश चोपड़ा ने डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद के बारे में कहा कि टीम के कई बड़े खिलाड़ी चोटिल हो गए लेकिन इसके बावजूद टीम ने आईपीएल 20 के अपने सफर को एक अच्छा अंजाम दिया।

Also Read: 'अनुष्का को अपने कुत्ते विराट कोहली को सम्भालने की ज़रूरत नहीं', काग्रेंस प्रवक्ता का इंडियन कैप्टन पर शर्मनाक बयान

गौरतलब है कि टूर्नामेंट की शुरुआत में हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श टखने में इंजरी के कारण टीम से बाहर चले गए। 

उसके बाद टीम को एक बड़ा झटका तब लगा जब मुख्य तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी कमर में खिंचाव के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए। हैदराबाद में खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला यहीं नहीं रुका और पहले ऑलराउंडर विजय शंकर और बाद में शानदार फॉर्म में चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा भी ग्रोइन इंजरी के कारण अहम मुकाबलें में बाहर हो गए।

हालांकि इन सब के बावजूद कप्तान डेविड वॉर्नर ने खिलाड़ियों का इस्तेमाल बखूबी किया और टीम को प्लेऑफ तक का सफर तय कराया।


आकाश चोपड़ा ने कहा कि खराब हालात में इस टीम ने शानदार खेल दिखाया और कुछ अच्छे खिलाड़ियों के हुनर दिखाने का मौका मिला।

उन्होंने कहा कि इस साल टी नटराजन टीम के लिए एक बड़ी खोज रहे है और राशिद खान पहले जैसे ही असरदार रहे।

रिद्धिमान साहा अहम मुकाबलें में ही चोटिल हो गए और आकाश चोपड़ा के अनुसार कहीं ना कहीं साहा की गैरमौजूदगी के कारण टीम को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों दूसरे एलिमिनेटर में हार कर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता देखना पड़ा।


इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर की भी जमकर तारीफ की और कहा कि इस खिलाड़ी को जो भी मौका मिला उसमें उन्होंने टीम के लिए बेजोड़ प्रदर्शन किया।