X close
X close
Indibet

क्रिस गेल ने जबरदस्ती खुद को बनाया करांची किंग्स का हेड कोच, कहा- 'अब कोई बहस नहीं होगी'

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज़ क्रिस गेल (Chris Gayle) दुनियाभर में अपनी आतिशी बल्लेबाज़ी से जलवे बिखरे चुके हैं, लेकिन अब ये खिलाड़ी कुछ अलग करने के मूड में है।

By Nishant Rawat February 20, 2022 • 12:12 PM View: 2052

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज़ क्रिस गेल (Chris Gayle) दुनियाभर में अपनी आतिशी बल्लेबाज़ी से जलवे बिखरे चुके हैं, लेकिन अब ये खिलाड़ी कुछ अलग करने के मूड में है। दरअसल यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल पीसीएल (Pakistan Super League) में कराची किंग्स (Karachi Kings) टीम की कोचिंग करना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने खुद को जबदस्ती ही हेड कोच नियुक्त भी कर दिया है। 

क्रिस गेल क्रिकेट ग्राउंड के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपने मजाकियां बर्ताव के लिए जाने जाते हैं। 42 साल के इस खिलाड़ी ने अब मौजूदा पीएसएल टूर्नामेंट में बाबर आज़म की कप्तानी वाली कराची किंग्स की हालत देखकर उनकी टांग खिची है और मज़ाक में एक ट्वीट करते हुए अगले सीज़न में कराची किंग्स का हेड कोच बनने का फैसला सुना दिया है।

Trending


गेल ने अपने आधिकारिक ट्वीट अकाउंट से शनिवार (19 फरवरी) को ट्वीट करते हुए लिखा 'हाय पीसीएल- मैं अगले सीज़न कराची किंग्स का नया हेड कोच बनूंगा। अब इस मामले पर कोई बहस नहीं होगी। #यूनिवर्स बॉस' बता दें कि इस साल बाबर की कमान वाली कराची किंग्स की हालात काफी खराब है। इस टीम ने अब तक लीग में कुल 9 मैच खेले हैं, जिनमें से उन्हें सिर्फ एक में ही जीत हासिल हुई है। टीम की इस खस्ता हालत के कारण टीम के कप्तान बाबर को भी काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बात करें अगर यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल की तो हाल ही में ये बल्लेबाज़ बांग्लादेश प्रीमियर लीग में अपनी बल्लेबाज़ी से जलवे बिखेर रहा था। लेकिन उनकी टीम इस टूर्नामेंट को जीतने में नाकाम रही थी। वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज़ ने आईपीएल मेगा ऑक्शन में अपना नाम नहीं भेजा था, जिस वज़ह से इस साल ये खिलाड़ी आईपीएल में तो नज़र नहीं आने वाले हैं वहीं पिछले सीज़न भी गेल ने आईपीएल का टूर्नामेंट बीच में ही छोड़ने का फैसला किया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now