X close
X close
Indibet

वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार पर आखिरकार केन विलियमसन ने कही ऐसी बात, कहा हम हारे नहीं हैं !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
July 16, 2019 • 15:02 PM View: 1200

16 जुलाई। विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ हार झेलने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि कोई टीम फाइनल में नहीं हारी, लेकिन एक विजेता घोषित किया गया। ऐतिहासिक लॉर्डस स्टेडियम में खेले गए फाइनल में न्यूजीलैंड को बाउंड्री के आधार पर हार झेलनी पड़ी। 50 ओवर और उसके बाद सुपर ओवर में दोनों टीमों ने बराबर रन बनाए थे। 

इंग्लैंड ने मैच में कुल 26 बाउंड्री लगाई जबकि न्यूजीलैंड के खिलाड़ी 17 बार ही गेंद को सीमारेखा के बाहर पहुंचा पाए। 

'न्यूजटॉक जेडबी' ने विलियम्स के हवाले से मंगलवार को बताया, "मैच के अंत में कोई भी चीज दोनों टीमों के बीच अंतर पैदा नहीं कर पाई। कोई टीम फाइनल नहीं हारी, लेकिन एक को विजेता घोषित किया गया।"

विलियम्सन ने कहा, "विश्व कप फाइनल को मानसिक रूप से झेलना बहुत मुश्किल होता है। मुझे लगता है कि इसे तर्कसंग तरीके से समझने में थोड़ा समय लगेगा।" उन्होंने टूर्नामेंट के नॉकआउट स्तर तक पहुंचने के लिए अपने टीम के प्रयासों की तारीफ की। 

विलियम्सन ने कहा, "नॉकआउट स्तर तक पहुंचने के लिए टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। परिस्थितियों के कारण हमें एक अलग तरीके का खेल खेलना पड़ा और हम अच्छे से परिस्थितियों के अनुकूल हुए। हमें लगा कि हम खिताब जीत जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।"

उन्होंने कहा, "नियम, नियम होते हैं और इंग्लैंड समेत हम सभी उसके मुताबिक खेलने का प्रयास करते हैं। मेजबान टीम ने टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo