X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

KKR के कोच साइमन कैटिच का खुलासा,मुंबई से बार के बाद टीम में हो गया था टेंशन का माहौल

by Saurabh Sharma May 06, 2019 • 14:21 PM

मुम्बई, 6 मई (CRICKETNMORE)| कोलकाता नाइट राइर्ड्स टीम के सहायक कोच साइमन कैटिच ने साफ किया है कि आईपीएल के 12वें सीजन के प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाने के बाद नाइट राइडर्स कैम्प में खिलाड़ियों के बीच टेंशन का माहौल पैदा हो गया था।

कोलकाता टीम को रविवार को मुम्बई इंडियंस के हाथों अंतिम लीग मुकाबले में नौ विकेट से करारी हार मिली और इसके साथ ही वह चार साल बाद प्लेऑफ का टिकट नहीं कटा सकी।

मुम्बई के खिलाफ मिली हार के बाद कैटिच ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि छह मैचों में लगातार हार के बाद टीम में टेंशन व्याप्त हो गया था।
कैटिच ने कहा, "मैं इस सच को छुपा नहीं सकता कि कैम्प में टेशन था। बीते कुछ मैचों से हम लगातार हार रहे थे और इसे लेकर सब पर दबाव था। हमें इस समस्या का समाधान एक साथ बैठकर निकालना होगा। हमारे लिए एकता काफी अहम है और नाइट राइडर्स टीम हमेशा से इसके लिए जानी जाती रही है। हमने काफी लम्बे समय में यह गुण सीखा है और हमें इस पर गर्व है। "

कोलकाता की टीम आईपीएल-12 में 12 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर रही। मुम्बई के हाथों उसकी हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद को बेहतर नेट रन रेट के कारण प्लेऑफ में जाने का मौका मिल गया।