X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

चीफ क्यूरेटर ने बताया, भारत-वेस्टइंडीज के दूसरे T20I में गेंदबाजों या बल्लेबाजों में इसकी मदद करेगी पिच 

by Saurabh Sharma Dec 04, 2019 • 18:07 PM

तिरुवनंतपुरम, 4 दिसंबर | भारत और वेस्टइंडीज के बीच यहां होने वाले दूसरे टी-20 मैच के 81 फीसदी टिकट बिक गए हैं। रविवार शाम को होने वाले इस मैच में यहां आने वाले दर्शकों को रनों की बरसात देखने को मिल सकती है। ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम के पिच क्यूरेटर बीजू ने यहां संवाददाताओं से कहा कि दो पिचें तैयार की गई हैं, जिन्हें आईसीसी के प्रतिनिधि ने अपनी मंजूरी भी दे दी है।

बीजू ने कहा, "यह ऐसी पिच होगी जिस पर काफी सारे रन देखने को मिल सकते हैं। बारिश होनी की आशंका है, लेकिन फिर भी पिच बल्लेबाजों के पक्ष में व्यवहार करेगी।"

यह इस स्टेडियम में तीसरा मैच होगा। भारत के लिए अभी तक यह स्टेडियम भाग्यशाली रहा है, क्योंकि उसने यहां अभी तक खेले दोनों मैचों में जीत हासिल की है।

भारत और वेस्टइंडीज ने ही पिछले साल एक नवंबर को यहां वनडे मैच खेला था। बारिश के बाद भी भारत ने नौ विकेट से जीत हासिल की थी। इससे पहले भारत और न्यूजीलैंड की टीमों ने सात नवंबर 2017 को यहां टी-20 मैच खेला था, जिसमें भारत ने किवी टीम को छह रनों से हराया था।

केरल क्रिकेट संघ (केसीए) ने बताया कि मैच के 81 फीसदी टिकट बिक चुके हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि मैच के शुरू होने से पहले पूरे टिकट बिक चुके होंगे।

स्टेडियम की क्षमता 40,000 की है, लेकिन इस बार सिर्फ 32,000 टिकट की ब्रिकी के लिए रखे गए हैं।