X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कप्तान विलियमसन बोले , इस वजह से दिल्ली को नहीं हरा सकी हैदराबाद

by Shubham Shah May 09, 2019 • 14:40 PM

9 मई (CRICKETNMORE) आईपीएल-12 के पहले एलिमिनेटर में दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर हुई सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि उनकी टीम अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर सकी और इसी कारण दिल्ली की टीम आगे जाने की हकदार है।

सनराइजर्स को रोमांचक मुकाबले में दिल्ली के हाथों दो विकेट से हार मिली। मैच का फैसला अंतिम ओवर में हुआ। सनराइजर्स ने पहले खेलते हुए दिल्ली के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे उसने आठ विकेट के नुकसान पर 19.5 ओवरों में हासिल कर लिया।

मैच के बाद विलियम्सन ने कहा, "162 रन काफी थे। इस विकेट पर इतने रनों का बचाव किया जा सकता था। मैं मानता हूं कि हम अपनी क्षमता के अनुरूप नहीं खेले और इसी कारण हमारी हार हुई। दिल्ली की टीम अच्छे खेल की बदौलत नहीं बल्कि हमारे खराब खेल के कारण जीती। यह काफी निराशाजनक है।"

विलियम्सन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी टीम के खिलाड़ी इस हार से सीख लेंगे और नए सीजन में बेहतर तैयारी के साथ सामने आएंगे। 

बकौल विलियम्सन, "एक फ्रेंचाइजी के तौर पर हम काफी अच्छी तरह आकार ले रहे हैं और विकास की यह प्रक्रिया जारी रहेगी। हमें इस हार से सबक लेकर आगे की ओर देखना होगा और नए सीजन में नई ऊर्जा के साथ मैदान पर उतरना होगा।"