X close
X close
Indibet

IPL 2021: मिश्रा जी ने किया कमाल, हिटमैन रोहित शर्मा को आउट कर बनाया रिकॉर्ड, निकले सुनील नारायण से आगे

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 20, 2021 • 21:56 PM View: 1088

मुंबई इंडियंस के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मंगलवार (20 अप्रैल) को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में 30 गेंदों में 3 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 44 रनों की पारी खेली। रोहित को दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने स्टीव स्मिथ के हाथों कैच आउट करवाया। 

इसके साथ ही मिश्रा आईपीएल में रोहित को सबसे ज्यादा आउट करने वाले गेंदबाज बन गए हैं। उन्होंने सातवीं बार हिटमैन का शिकार किया है। इस मामले में उन्होंने सुनील नारायण का रिकॉर्ड तोड़ा, जिन्होंने रोहित को 6 बार आउट किया है। 6 बार ही पूर्व गेंदबाज विनय कुमार ने यह कमाल किया है। 

Trending


मिश्रा ने शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट अपने खाते में डाले। मिश्रा ने रोहित के अलावा इशान किशन, हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड को अपना शिकार बनाया है। 

इसके अलावा वह आईपीएल में सबसे ज्यादा बार पारी में 4 विकेट लेने के मामले में चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं। उन्होंने पांचवीं बार यह कारनाम किया है। 7-7 बार सुनील नारायण और लसिथ मलिंगा ने यह कमाल किया है। 

बता दें कि मिश्रा आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे स्थान पर हैं। इस मुकाबले के बाद उनके नाम 164 विकेट हो गई हैं। 170 विकेट के साथ लसिथ मलिंगा पहले स्थान पर हैं जो अब टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo