X close
X close
Indibet

इशांत शर्मा ने तेज गेंदबाजों के दिल का हाल किया बयां

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 04, 2016 • 16:45 PM View: 3147

4 जुलाई (CRICKETNMORE)। भारतीय टेस्ट टीम के गेंदबाजी विभाग के अगुआ और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर के तेज गेंदबाजों के दिल का हाल बयां किया है। इस फोटो के जरिए इशांत ने ये बताया कि जब गेंदबाज थकते हैं तो क्या होता है। 

वेस्टइडीज दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम नेशनल क्रिकेट एकेडमी में जमकर तैयारियां कर रही है। बल्लेबाज हो या फिर गेंदबाद,कोच कुंबले हर किसी से जमकर अभ्यास करवा रहे हैं। अभ्यास सत्र के आखिरी दिन प्रैक्टिस के बाद इशांत ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह साथी गेंदबाज उमेश यादव और भुवनेश्वर कुमार लेटकर आराम कर रहे हैं।

Trending


इस फोटो पर इशांत ने कैप्शन दिया है - जब गेंदबाज थकते हैं तो ऐसा होता है। लेकिन हम सभी हर रोज कैंप में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस के चलते आने वाला समय अच्छा होगा।

गौरतलब है कि आगामी वेस्टइंडीज दौरे पर गेंदबाजी विभाग का जिम्मा इशांत शर्मा पर रहेगा औऱ कोच कुंबले ने उन पर काफी उम्मीद भी जताई है। 2011 वेस्टइंडीज दौरे पर इशांत ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था और तीन टेस्ट मैचों में 22 विकेट लेकर मैन ऑफ द सीरीज रहे थे। लेकिन इस बार उन्हें उमेश यादव और भुवनेश्वर कुमार का भी सहयोग मिलेगा। 

देखें इंस्टग्राम पर इशांत शर्मा द्वारा पोस्ट की गई फोटो....

 

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS