X close
X close

एशेज सीरीज से पहले स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने खोल दिया इंग्लैंड टीम का ये बड़ा राज

by Vishal Bhagat Nov 08, 2017 • 19:43 PM

ऐडिलेड, 8 नवंबर| इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली आगामी एशेज सीरीज में टीम के गेंदबाजों को एकजुट होकर प्रदर्शन करना होगा।  दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

वहीं ब्रॉड का कहना है कि उन्हें ऐसा लगता है कि एशेज में उनका अच्छा समय आ गया है और वह आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खासा परेशान कर सकते हैं। वह इससे पहले कई एशेज सीरीज में विजयी इंग्लैंड टीम का हिस्सा रहे हैं। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने ब्रॉड के हवाले से लिखा, "हमें देखना होगा कि हम एक समूह के रूप में किस तरह का प्रदर्शन कर सकते हैं। हम आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को अपने तूफान में बहा नहीं सकते। हमारे पास ब्रेट ली जैसे तूफानी तेज गेंदबाज नहीं हैं जो 95 मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से रिवर्स स्विंग यार्कर फेंक सकते हैं। हम आस्ट्रेलिया पर उस तरह से हमला नहीं कर सकते जिस तरह से 2005 में स्टीव हार्मिसन और एंड्रयू फ्लिंटाफ ने किया था।" ब्रॉड ने कहा, "हमें वही करना है जो हम करते आए हैं। हमें अपनी लैंग्थ में थोड़ा बदलाव करना होगा। अगर आप यहां थोड़ी सी भी फुल लैंग्थ गेंद डालते हो तो आपको मार पड़ेगी।"

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

ब्रॉड ने कहा कि आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के अहम पर चोट करना सही तरीका होगा यह कहना मुश्किल है।  उन्होंने कहा, "मैं नहीं जानता कि आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के अहम पर चोट करना सही तरीका होगा या नहीं लेकिन अगर हम कुछ बाउंड्री बचा पाए तो इससे वो गलती कर सकते हैं।"


TAGS