X close
X close
Indibet

वो 3 प्लेयर्स जो 10 साल बाद खेल सकते हैं आईपीएल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
November 24, 2021 • 18:42 PM View: 2339

आईपीएल 2022 बेशक अभी दूर है लेकिन इसके ऑक्शन को लेकर अभी से चर्चा तेज़ हो गई है। दो नई टीमों के आने से कई खिलाड़ी रिटेन होंगे और कई खिलाड़ी रिलीज़ होंगे। ऐसे में कई नए खिलाड़ी और कई पुराने खिलाड़ी भी दुनिया की इस बहुप्रतिष्ठित लीग में वापसी कर सकते हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि वो कौन से 3 खिलाड़ी हैं जो आईपीएल में एक दशक बाद वापसी कर सकते हैं।

1. फिडेल एडवर्ड्स-  39 वर्षीय तेज गेंदबाज फिडेल एडवर्ड्स ने इस साल की शुरुआत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की। वेस्ट इंडीज टीम के लिए खेलते हुए, एडवर्ड्स ने घरेलू टी20 सीजन में कई प्रभावशाली स्पैल फेंके। एडवर्ड्स ने आखिरी बार आईपीएल मैच 2009 में डेक्कन चार्जर्स के लिए खेला था। मज़ेदार बात ये है कि एडवर्ड्स ने उस साल ट्रॉफी जीती थी, और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये आईपीएल चैंपियन 2022 सीज़न में किसी टीम में शामिल होता है या नहीं।

Trending


2. मैथ्यू वेड-  ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने इस महीने की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के टी 20 वर्ल्ड कप 2021 की जीत में बड़ी भूमिका निभाई। वेड की पाकिस्तान के खिलाफ 41 रनों की पारी आखिरकार ऑस्ट्रेलिया के काम आई और टीम फाइनल तक पहुंची और टूर्नामेंट जीतने में भी सफल रही। इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने आईपीएल 2011 में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए तीन मैच खेले और तब से वो आईपीएल का हिस्सा नहीं है। टी-20 वर्ल्ड में धमाकेदार प्रदर्श के बाद वेड के आईपीएल 2022 के ऑक्शन में भारी रकम हासिल करने के भरपूर मौके होंगे ऐसे में इस खिलाड़ी की भी 10 साल बाद वापसी हो सकती है। 

3. श्रीकांत वाघ- बाएं हाथ के तेज गेंदबाज श्रीकांत वाघ ने हाल ही में समाप्त हुई सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021/22 में गोवा के लिए शानदार प्रदर्शन किया। 33 वर्षीय इस खिलाड़ी ने पांच मैचों में 10 विकेट लिए और वो टीम के सबसे सफल गेंदबाज रहे। वाघ ने ग्रुप चरण के दौरान तमिलनाडु के खिलाफ चार विकेट भी लिए थे और तमिलनाडु को मैच हराने में अहम भूमिका निभाई। वाघ का आखिरी आईपीएल मैच 2011 में पुणे वॉरियर्स के लिए था। वो 2010 में राजस्थान रॉयल्स के लिए भी खेले थे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या 10 साल बाद उन्हें कोई टीम अपने खेमे में शामिल करती है या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo