X close
X close
Indibet

दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने 'पिंक बॉल टेस्ट' के लिए टिकटों की बिक्री शुरू

IANS News
By IANS News
February 15, 2021 • 09:50 AM View: 1433

गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) ने भारत और इंग्लैंड के बीच दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम सरदार पटेल स्टेडियम में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरू कर दी है।

अहमदाबाद के इस स्टेडियम में छह साल के लंबे अंतराल के बाद मैच आयोजित किया जा रहा है। जीसीए ने बताया कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए टिकटों की बिक्री रविवार सुबह 11 बजे से शुरु कर दी गई है।

Trending


इस स्टेडियम में दर्शकों की क्षमता एक लाख 20 हजार है जो दुनिया में किसी भी क्रिकेट स्टेडियम से सर्वाधिक है।

प्रशासन ने इस मुकाबले के लिए स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शकों को शामिल होने की मंजूरी दी है। इंग्लैंड को यहां दो टेस्टे और पांच टी20 मुकाबले खेलने हैं जिसमें तीसरा टेस्ट मुकाबला 24 फरवरी से गुलाबी गेंद से खेला जाएगा।

जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने कहा, "इस सीरीज की मेजबानी करना हमारे लिए गर्व की बात है और यहां होने वाले मुकाबले में दर्शकों के शामिल करने के लिए हम काफी उत्साहित हैं। हमें उम्मीद है कि हालात जल्द सामान्य होंगे और स्टेडियम में दर्शकों की पूरी मौजूदगी होगी।"

उन्होंने कहा, "जीसीए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह को अहमदबाद में दो टेस्ट और पांच टी20 मुकाबले की मेजबानी करने का अवसर प्रदान के लिए धन्यवाद देता है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools