X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलिया के हो सकते हैं टिम डेविड, टी-20 वर्ल्ड कप में मचा सकते हैं तबाही

सिंगापुर के धाकड़ क्रिकेटर टिम डेविड टी-20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल सकते हैं।

By Shubham Yadav July 24, 2022 • 18:12 PM

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले टिम डेविड एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुके हैं। शेन वॉटसन, ब्रैड हॉग के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का भी मानना है कि टिम डेविड आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया की जर्सी में नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो विरोधी टीमों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। 

सिंगापुर का ये धाकड़ खिलाड़ी पिछले कुछ समय से छाया हुआ है और दुनियाभर में खेली जाने वाली टी-20 लीग्स में उन्होंने अपने बल्ले से जलवा बिखेरा है जिसके बाद गेंदबाज़ों में उनके नाम की काफी दहशत बन चुकी है और कोई भी गेंदबाज़ उनके खिलाफ गेंदबाज़ी करने से डरता है। ऐसे में अगर डेविड ऑस्ट्रेलिया की जर्सी में नजर आते हैं तो ये बाकी टीमों के लिए अच्छी खबर नहीं है। 

Trending


शेन वॉटसन और ब्रैड हॉग पहले ही इस बात की वकालत कर चुके हैं कि डेविड को तुरंत ऑस्ट्रेलिया की टीम में शामिल किया जाना चाहिए और टी-20 वर्ल्ड कप में उन्हें कंगारू टीम के लिए ही खेलना चाहिए। अब रिकी पोंटिंग ने भी इस बात को ज़ोर देकर कहा है कि टिम डेविड ऐसा खिलाड़ी है जो ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप दिला सकता है।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने पोंटिंग के हवाले से कहा, "अगर मैं चयनकर्ता होता, तो मुझे अपनी टीम में ऐसा कोई खिलाड़ी चाहिए होता। वो एक मैच विजेता खिलाड़ी है। वो उस तरह का खिलाड़ी है जो वास्तव में आपको विश्व कप जीत कर दे सकता है। टिम डेविड वास्तव में मुझे 2003 के विश्व कप में एंड्रयू साइमंड्स की तरह किसी की याद दिलाता है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now