X close
X close
Indibet

टिम पेन ने खोला राज,बताया किस हालत में ENG के खिलाफ खेला था 5वां टेस्ट

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 19, 2019 • 08:14 AM View: 763

मेलबर्न, 19 सितम्बर | ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने बताया है कि वह एशेज सीरीज के पांचवें टेस्ट में अधिकतर समय टूटे हुए अंगूठे से खेले थे। साथ ही तेज गेंदबाज पीटर सिडल को भी कूल्हे में चोट थी बावजूद इसके वह खेलते रहे थे। आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को मात दे सीरीज 2-2 से ड्रॉ करा ली थी। ऑस्ट्रेलिया ने हालांकि एशेज अपने पास ही रखी है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू पर लिखे अपने कॉलम में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने लिखा है, "टेस्ट के आखिर में मेरा अंगूठा टूट गया था, लेकिन यह अपनी जगह से अस्थिर नहीं हुआ था। इसलिए मुझे ट्रेनिंग में जल्दी लौटना था।"

Trending


पेन ने साथ ही बताया कि वह इस साल बिग बैश लीग (बीबीएल) में हिस्सा नहीं ले रहे हैं क्योंकि वह टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान देना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, "मैं देखना चाहता हूं कि हम टेस्ट टीम को कितना आगे ले जाना चाहते हैं इसलिए मैंने बीबीएल न खेलने का फैसला किया है ताकि मैं टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान दे सकूं और टेस्ट टीम का नेतृत्व अच्छी तरह से कर सकूं।"

उन्होंने कहा, "कप्तान होना काफी थकानवाला काम है और मुझे लगता है कि मुझे अपने आप को चार्ज करने का हर मौका पूरी तरह से भुनाना चाहिए।"

विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कहा, "मैं जब अपना काम पूरा कर लूंगा तब बीबीएल में खेलूंगा, लेकिन अभी तो मैं सिर्फ टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान देना चाहता हूं।"

अपने कॉलम में पेन ने सिडल की चोट के बारे में बताते हुए लिखा, "टेस्ट मैच की पहली ही सुबह सिडल को कूल्हे में चोट लग गई थी।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS Tim Paine